सोहा अली खान ने क्यों कहा मां बनने के बाद हुई मुझसे ये गलती! बोलीं- ‘समझने में लगे 2 साल’


हाइलाइट्स

सोहा अली खान ने बताया मां बनने के बाद क्या हुई गलती.
इन दिनों सोहा ‘हश हश’ को लेकर चर्चा में हैं.

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने बॉलीवुड में भले ही सोलो ब्लॉकबस्टर्स ना दी हों लेकिन उन्होंने अपने किरदारों से दर्शकों को प्रभावित किया है. कुणाल खेमू से शादी करने के बाद वे फिल्मी दुनिया से थोड़ी दूर हो गई थीं. इसके बाद जब वे मां बनी तो उन्होंने पूरी तरह से काम से दूरी बना ली थी लेकिन सोहा का लगता है कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती की. इन दिनों ‘हश हश’ (Hush Hush) में उनके किरदार को लेकर चर्चा हो रही है. सोहा ने हाल ही अपने बीते दिनों को लेकर बातचीत की.

सोहा अली खान ने लम्बे समय बाद वेब सीरीज की दुनिया में वापसी की है. पिछले दिनों वे कॉमेडी ड्रामा ‘कौन बनेगा शिखरवती’ में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ लारा दत्ता, कृतिका कामरा, अन्या सिंह, नसीरुद्दीन शाह और रघुबीर यादव नजर आए थे. हाल ही उनकी नई वेब सीरीज ‘हश हश’ सामने आई है.

मां बनने के साथ दूसरी पहचान भी जरूरी
कॅरियर की दूसरी पारी को एंजॉय कर रही सोहा अली खान को एक बात को लेकर अफसोस है. फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मां बनने के बाद उन्होंने दो सालों का जो गैप लिया, वह सबसे गलत निर्णय था. सोहा का कहना है कि जब मैं मां बनी तो मेरी पहली प्राथमिकता अपने बच्चे को समय देना था. आमतौर महिलाओं को मल्टीटास्कर कहा जाता है लेकिन मैं एक समय में एक काम कर सकती हूं. लेकिन अब मुझे लगता है कि यह मेरी गलती थी. मां बनने के साथ ही आपको अपनी अन्य पहचान को भी बनाए रखना चाहिए. मुझे इस बात को समझने में दो साल लग गए.

फिर से की नई शुरुआत
सोहा अली खान ने आगे बताया कि जब उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि उनसे गलती हो गई है तो उन्होंने नई शुरुआत की. सोहा का कहना है कि मैंने मूवीज फिर से करना शुरू किया. इसके साथ ही दोस्तों से मिलना, घूमना, लिखना, बैडमिंटन खेलना, वर्कआउट करना आदि शुरू किया. इससे मुझे बेहद खुशी मिली.

एक वक्त पर सब कुछ मुमकिन नहीं
सोहा का कहना है कि हम चाहते हैं कि हम हर जगह हों और हर काम मैनेज कर लें लेकिन ऐसा नहीं हो सकता. मैं जब काम पर होती हूं तो बेटी को लेकर बुरा लगता है कि वह अकेली है. मैं जितनी अच्छी तरह उसे खाना खिला सकती हूं, उतनी अच्छी तरह कोई नहीं. लेकिन सब कुछ एक साथ कर पाना मुमकिन नहीं है. महिलाएं पति, बच्चों और घर को संभालने में बहुत मेहनत करती हैं.

Tags: Soha ali khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.