सोहेल खान से तलाक के बाद ट्रोल हुईं सीमा सजदेह, नेटिजेन बोला- ‘अब आप बॉलीवुड वाइफ नहीं हैं’, मिला ऐसा जवाब


‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ की स्टार और फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) ने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, सोहेल खान (Sohail Khan) से तलाक के बाद उनकी आलोचना हो रही है. एक यूजर ने उन पर यह कहते हुए तंज कसा कि वे सोहेल खान से अलग होने के बाद अब ‘बॉलीवुड वाइफ’ नहीं हैं. बता दें कि सीमा ने कुछ वक्त पहले ही अपना नाम बदला है.

सीमा और सोहेल खान ने इस साल की शुरुआत में तलाक के लिए अर्जी दी थी और अपनी 24 साल की शादी को खत्म कर दिया था. वे दो बेटों निर्वाण और योहान के माता-पिता हैं. नेटफ्लिक्स सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स 2’ के पहले एपिसोड में, सीमा को अपने घर के मैन गेट से नेमप्लेट हटाते हुए देखा गया, जिस पर ‘खान’ लिखा था. उन्होंने इसे ‘सीमा, निर्वाण, योहान’ से बदल दिया.

सीमा सजदेह ने ट्रोल्स से किया सवाल
सीमा सजदेह ने एक इंटरव्यू में सोशल मीडिया पर मिले आपत्तिजनक कमेंट पर खुलकर अपनी बात कही है. जब एक सोशल मीडिया यूजर ने डिजाइनर से पूछा कि वे सीरीज का हिस्सा क्यों हैं, जबकि वे अब बॉलीवुड वाइफ नहीं हैं. इसका जवाब देते हुए, सीमा ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, ‘मुझे नहीं पता था कि महिलाओं को उनके पति और उनके सरनेम से परिभाषित किया जाता है. क्या यही उनकी एकमात्र पहचान है?’

सीमा सजदेह पॉजिटिव रहने की करती हैं कोशिश
सीमा ने तलाक के बारे में बात करते हुए पहले बॉलीवुड बबल से कहा था, ‘बात यह है कि अगर कहीं गहरी अंधेरी खाई है, जिसमें आप गिर सकते हैं तो मैं दूसरी तरफ रहना चाहूंगी. इसी चीज से मैं आगे बढ़ती रह सकती हूं.’ सीमा ने यह भी कहा कि जब वे जीवन को एक पॉजिटिव सोच के साथ देख रही हैं, तो उनके पास अब कोई निगेटिविटी नहीं है जो उनके पास पहले हो सकती थी.

सीमा सजदेह ने तलाक से निपटने के तरीके के बारे में बताया
सीमा सजदेह ने तलाक से निपटने के तरीके के बारे में कहा था, ‘मुझे लगता है कि मैं उस बिंदु पर पहुंच गई हूं, जहां मुझे अब कोई परवाह नहीं है. जब तक, ये लोग जानते हैं कि मैं कौन हूं, यह मेरा परिवार है, मेरे माता-पिता, मेरे बच्चे और मेरे भाई-बहन हैं तो मैं चिंतित नहीं हूं.’

Tags: Divorce, Sohail khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.