स्क्विड गेम स्टार अनुपम त्रिपाठी ने अगुराग कश्यप से की मुलाकात, फोटो पोस्ट कर लिखा भावुक कमेंट


Emmy-award winning कोरियन सीरीज Squid Game में अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता अनुपम त्रिपाठी ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मुलाकात की है. अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है.

अनुपम ने अनुराग के साथ फोटो शेयर कर एक भावुक कमेंट भी लिखा है. अनुपम ने लिखा कि ‘मैंने आज मेरे पसंदीदा डायरेक्टर्स में से एक अनुराग कश्यप से मुलाकात की है. कम समय के लिए लेकिन शानदार मुलाकात के लिए धन्यवाद’.

फैन्स बोले क्या साथ में काम करेंगे दोनों?
अनुपम त्रिपाठी की फोटो पर फैन्स ने भी कमेंट्स किए हैं. फैंस ने भी कमेंट्स कर दोनों की तारीफ की है. साथ ही कुछ फैन्स ने दोनों के साथ काम करने की इच्छा भी जताई है. एक फैन ने लिखा कि क्या दोनों गैग्स ऑफ सॉल बनाने वाले हैं. वहीं कुछ ने कहा कि क्या दोनों किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. हालांकि अनुपम ने यह लिखा कि यह सामान्य मुलाकात की है.

दिल्ली के हैं अनुपम
बता दें कि अनुपम त्रिपाठी दिल्ली के रहने वाले हैं. दिल्ली में कई साल थियेटर करने के बाद अनुपम साल 2010 में कोरिया शिफ्ट हो गए. इसके बाद से अनुपम कोरिया में ही अभिनय की दुनिया में काम कर रहे हैं. हाल ही में आई कोरियन सीरीज स्क्विड गेम में अनुपम ने अली का किरदार निभाया था. इस अहम किरदार में अनुपम को काफी सराहा गया था. वहीं स्क्विड गेम भी काफी प्रचलित हुई थी. नेटफ्लिक्स की इस सीरीज को दुनियाभर में पसंद किया गया था. इस सीरीज के बाद से अनुपम ग्लोबल स्टार बन गए हैं. इस सीरीज से एमी अवॉर्ड्स भी जाता है.

कोरियन सीरीज स्क्विड गेम में अनुपम ने अली का किरदार निभाया था. (फोटो साभार- instagram@ sangipaiya)

कर्ज की दुनिया का भयावह चेहरा पेश करती है सीरीज
बता दें कि स्क्विड गेम कोरियन सीरीज है. इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. रिलीज होते ही यह सीरीज ग्लोबली हिट हुई थी. इस सीरीज की कहानी कर्ज में फंसे लोगों की भयावह दुनिया की यात्रा कराती है. इस सीरीज में कर्ज तले दबे लोग कर्ज से मुक्ति पाने के लिए खतरनाक गेम का हिस्सा बनते हैं. इसके बाद परिस्थियां बिगड़ने लगती हैं और यह गेम काफी डेडली बन जाता है. इस सीरीज के रिलीज के बाद से ही काफी चर्चा रही थी.

Tags: Anurag Kashyap, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *