‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ के लिए रणदीप हुड्डा क्यों बने महेश मांजरेकर की पहली पसंद? डायरेक्टर ने बताई वजह


महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) एक शानदार एक्टर होने के अलावा एक अच्छे डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों के लिए भी काम किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान रणदीप हुड्डा के साथ काम करने के अपने तजुर्बे के बारे में बताया. उन्होंने अपने अगले मराठी और हिंदी फिल्मों के बारे में जानकारी दी.

महेश मांजरेकर फिलहाल अपनी मराठी फिल्म ‘दे धक्का 2’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच, वे अपनी अगली बायोपिक ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ के लिए भी कमर कस रहे हैं. महेश मांजरेकर ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए ईटाइम्स से कहा, ‘मुझे लगता है कि सावरकर की कहानी को बताने की जरूरत है.’

विनायक दामोदर सावरकर के रोल में रणदीप हुड्डा
वे आगे कहते हैं, ‘भारत की आजादी के इतिहास में एक ऐसा शख्स, जिसकी कहानी बताने की जरूरत है. वे क्या थे या उन्होंने क्या किया, उसके बारे में कोई नहीं जानता. बहुत सी गलतफहमियां हैं, जिन्हें दूर करना होगा.’ महेश ने विनायक दामोदर सावरकर के रोल के लिए रणदीप हुड्डा को कास्ट करने के बारे में भी बताया.

महेश मांजरेकर ने की रणदीप हुड्डा की तारीफ
महेश ने एक्टर की तारीफ करते हुए कहा, ‘रणदीप हुड्डा जितनी ऊर्जा लाते हैं, वह हैरान करने वाला है. वे बहुत भावुक एक्टर हैं और यही मुझे प्रेरित करता है. वे शानदार हैं.’ महेश ने अपनी मराठी फिल्म ‘दे धक्का 2’ को लेकर कहा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम ‘दे धक्का’ का सीक्वल करेंगे. जब निर्माताओं ने मुझसे ‘दे धक्का’ के सीक्वल के बारे में पूछा, तो मैंने इसके बारे में सोचा और फिर चीजें उसी के अनुसार हुईं.

कॉमेडी फिल्म के बारे में बोले महेश मांजरेकर
उन्होंने आगे कहा, ‘फिल्म उसी के इर्द-गिर्द घूमती है. जाधव परिवार और इंग्लैंड की उनकी दीवानगी.’ मांजरेकर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि कॉमेडी फिल्म लिखना सबसे मुश्किल काम है. लोगों को हंसाना आसान नहीं है. हमने अपनी कोशिश की है और उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे.’

Tags: Mahesh Manjrekar, Randeep hooda



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.