स्वरा भास्कर के हाथ लगी बड़ी फिल्म, सीता फिल्म्स की ‘मिसेज फलानी’ में निभाएंगी एक साथ 9 किरदार


Swara Bhaskar ‘Mrs Falani’: फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखते ही ‘3 एरोज प्रोडक्शन्स’ अपनी पहली फीचर फिल्म का निर्माण करने जा रहा है, जिसका नाम है ‘मिसेज फलानी’. मनीष किशोर, मधुकर वर्मा और सोफिया अग्रवाल द्वारा शुरू किए गए इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म में स्वरा भास्कर लीड रोल में नजर आएंगी. 3 एरोज प्रोडक्शन्स के साथ ‘सीता फिल्म्स’ इस फिल्म के निर्माण में सहयोगी प्रोडक्शन हाउस है. साथ ही, इस फिल्म के निर्माता भी राकेश डांग, मनीष किशोर मधुकर वर्मा और सोफिया अग्रवाल हैं.

स्वरा भास्कर भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मिसेज फलानी का हिस्सा बनकर बहेद उत्साहित हूं. इंतजार नहीं कर सकती.’ स्वरा भास्कर ने ‘मिसेस फलानी’ में 9 अलग-अलग कहानियों में, 9 अलग-अलग तरह के रोल‌ निभाने को लेकर उत्साह जताते हुए कहा, ‘मैंने अब तक की गई अपनी तमाम फिल्मों में अलग-अलग तरह के रोल्स निभाए हैं, मगर मैंने‌ कभी नहीं सोचा था कि मुझे 9 अलग-अलग कहानियों में, 9 अलग-अलग तरह के किरदार निभाने का मौका मिलेगा. मैं पहली बार 9 छोटी अलग-अलग फिल्मों में नौ अलग-अलग किरदार निभाने जा रही हूं. मुझे इन तमाम किरदारों में देखकर आप भी चकित हुए बगैर नहीं रह पाएंगे.’

Twitter Printshotबता दें, ‘3 एरोज प्रोडक्शन्स’ के पार्टनर मधुकर वर्मा की पहचान एक कॉपीराइटर के तौर पर होती है. उन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन शोज के लिए संवाद लिखने‌ का भी काम किया है. शर्मन जोशी अभिनीत फिल्म ‘काशी-इन सर्च ऑफ गंगा’ में मनीष किशोर के साथ अतिरिक्त संवाद लिखने का श्रेय भी मधुकर वर्मा को जाता है. प्रोडक्शन हाउस की दूसरी पार्टनर सोफिया अग्रवाल को ढेरों फिल्मों और टीवी शोज के लिए बतौर कार्यकारी निर्माता काम करने‌ का अनुभव हासिल है. उन्हें कंपनी के ऑपरेशन्स और फंड मैनेजमेंट का कार्य सौंपा गया है.

मनीष किशोर ने कई टीवी शोज में और रिएलिटी शोज में बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर काम किया, जिसमें ‘इंडियन आयडल’, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जैसे लोकप्रिय शोज का नाम भी शामिल है. एक लेखक के तौर पर मनीष किशोर को‌ ‘सीआईडी’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे शोज लिखने‌ का भी अनुभव है. इसके बाद एक निर्माता के तौर पर उन्होंने शर्मन जोशी अभिनीत फिल्म ‘काशी: इन सर्च ऑफ गंगा’ का निर्माण और लेखन किया.

एक लेखक और निर्माता के तौर पर उनकी अगली फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ जल्द ही रिलीज होगी, जिसमें पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को लेकर मनीष किशोर ने कहा, “स्त्री की अव्यक्त इच्छाओं व उनके सपनों को पूरा करने की कहानी है ‘मिसेस फलानी’. जिंदगी की तमाम वर्जनाओं को तोड़ने की‌ दास्तां को बड़ी ही खूबसूरती से बयां करती है यह फिल्म.”

‘मिसेस फलानी’ का निर्देशन ‘3 एरोज प्रोडक्शंस’ की शुरुआत करने वाले मनीष किशोर और मधुकर वर्मा मिलकर करेंगे तो वहीं फिल्म का स्क्रीनप्ले और संवाद भी मनीष किशोर ने लिखे हैं. फिल्म की‌ लेखिका श्वेता रूबी हैं. बता दें, ‘3 एरोज प्रोडक्शन’ ने फिल्म के ऐलान के साथ ही मुंबई में अपने शानदार दफ्तर का भी उद्घाटन किया, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थीं. ‘3 एरोज प्रोडक्शन’ के ऑफिस के उद्घाटन और फिल्म ‘मिसेज फलानी’ के ऐलान के मौके पर जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ,म्यूजिक डायरेक्टर साजिद, निर्माता वसीम कुरेशी, अभिनेता परितोष त्रिपाठी भी शामिल हुए थे.

Tags: Swara Bhaskar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.