हंसिका मोटवानी करने जा रही हैं शाही अंदाज में शादी, इस शख्स संग लेंगी सात फेरे!


नई दिल्ली.  हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) बॉलीवुड और साउथ की काफी चर्चित एक्ट्रेस हैं. कभी अपने स्टाइलिश लुक को लेकर तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर हंसिका चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों यह एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह एक्ट्रेस दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वह जयपुर में शादी करने वाली हैं. हंसिका मोटवानी की शादी के फंक्शन की शुरुआत 2 दिसंबर से होने वाली है और 4 दिसंबर को यह एक्ट्रेस विवाह सूत्र में बंधने जा रही हैं, हालांकि अभी तक हंसिका के दूल्हे का नाम सामने नहीं आया है. उनके दूल्हे को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक हंसिका मोटवानी अरेंज मैरिज करने जा रही हैं तो वहीं उनके कुछ करीबी लोगों के मुताबिक वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं.

रिपोर्ट के अनुसार 2 दिसंबर को सूफी का आयोजन किया गया है. 3 दिसंबर को हंसिका की मेहंदी है और शाम को संगीत का फंक्शन होने वाला है. 4 दिसंबर की सुबह उनकी हल्दी होगी और रात को शादी संपन्न हो जाएगी. शादी के हर फंक्शन की एक थीम होने वाली है और शादी का वेन्यू जयपुर का भव्य मुंडोता फोर्ट निर्धारित किया गया है.

हालांकि उनके दूल्हे के नाम का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक उनके बॉयफ्रेंड का नाम सोहेल कथूरिया है और वह एक बिजनेसमैन हैं.

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी
हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने पॉपुलर टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ में काम किया था. उसके बाद उन्हें ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में देखा गया था. उन्हें सीरियल ‘देस में निकला चांद’ में भी देखा गया था.

हंसिका ने बाद में साउथ की फिल्मों का रुख कर लिया था. उन्होंने तेलुगू, तमिल और मलयालम सहित कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Hansika motwani



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.