हनी सिंह को याद आए बीते दिन और गुरुजी, शेयर की करियर के पहले फोटोशूट की अनदेखी तस्वीरें


हाइलाइट्स

हनी सिंह मिस कर रहे अपने पुराने दिन.
साल 2003 के फोटोज किए शेयर.

मुंबई. म्यूजिक की दुनिया में हनी सिंह (Honey Singh) का बड़ा नाम है. जब उनके गाने आना शुरू हुए तो वे संगीत की दुनिया में नए बदलाव लेकर आए. हनी ने समय के साथ खूब नाम कमाया और आज वे काफी आगे निकल आए हैं. लेकिन अपने शुरुआती दिनों की यादें हर किसी के लिए खास होती है. हनी को भी हाल ही में अपने पुराने दिन याद आ गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर  अपने दो पुराने फोटो शेयर किए.

हनी सिंह ने जो फोटो शेयर किए हैं वह साल 2003 के हैं. यानी ये उनके शुरुआती दिनों के फोटो हैं. इनमें वे काफी हैंडसम लग रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, ‘2003 मेरा पहला फोटोशूट, जिसे मेरे गुरुजी अभिनव आचार्य जी ने खींचा था, यादें.’ इस कैप्शन को देखकर कहा जा सकता है कि वे अपने पुराने दिनों को काफी मिस करते हैं.

(फोटो साभार: हनी सिंह इंस्टाग्राम)
honey singh, honey singh old photo, honey singh news hindi, honey singh love life, tina thadani, honey singh album, music, bollywood news, हनी सिंह, हनी सिंह का पुराना फोटो, हनी सिंह का कॅरियर, हनी सिंह की लव लाइफ, हनी सिंह का एलबम, हनी सिंह न्यूज हिंदी, बॉलीवुड न्यूज

(फोटो साभार: हनी सिंह इंस्टाग्राम)

साल 2003 में ही हुई थी शुरुआत
हनी सिंह के ये जवानी वाले फोटोज उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहे हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफें कर रहे हैं. बता दें हनी ने अपने कॅरियर की शुरुआत साल 2003 में ही रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट के तौर पर की थी. इसके बाद वे भांगड़ा और हिप हॉप म्यूजिक प्रोड्यूसर बने.

टीना थडानी से अफेयर के चर्चे
हनी को लेकर उनके फैंस के बीच इतना क्रेज था कि उनके शो के टिकट ​नहीं मिलते थे. बाद में उनका कॅरियर ग्राफ नीचे भी आया और कई विवादों से भी उनका नाम जुड़ा. फिलहाल वे अपने एलबम पर फोकस करने के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी संगीत तैयार कर रहे हैं. वहीं, पर्सनल लाइफ की बात करें तो ​बीते कुछ समय से उनका नाम मॉडल टीना थडानी के साथ जुड़ रहा है. टीना उनके म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. हाल ही वे उनके एलबम ‘पेरिस का ट्रिप’ में भी दिखी थीं. हनी का पत्नी शालिनी से सितम्बर में तलाक हुआ था.

Tags: Yo Yo Honey Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.