हाउसफुल शो में रात को आ गए रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी, देखें कैसा रहा ऑडियंस का रिएक्शन


मुंबई. ब्रह्मास्त्र फिल्म लगातार थियेटर्स में अच्छी चल रही है. पिछले तीन दिनों में फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 150 करोड़ से भी ऊपर पहुंच गया है. कई थियेटर्स हाउसफुल चल रहे हैं. साथ ही फिल्म देखने वाली ऑडियंस भी फिल्म की काफी तारीफ कर रही है.

ऐसे में रविवार को ब्रह्मास्त्र फिल्म के अभिनेता रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी मुंबई के जुहू एरिया के पीवीआर सिनेमा में अचानक पहुंच गए. रणबीर कपूर की इस सरप्राइज विजिट को देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आए.

एक्साइटेड नजर आए फैंस

जैसे ही दर्शकों को रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के आने की खबर मिली तो सभी ने दोनों को घेर लिया और जमकर सेल्फी खिंचाईं.  वहीं रणबीर कपूर ने भी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और सभी कई लोगों के साथ सेल्फी खिंचाई. इस दौरान रणबीर बच्चों से भी बात करते नजर आए. पीवीआर सिनेमा में फिल्म देखने आए दर्शकों से अयान मुखर्जी और रणबीर दोनों ने काफी देर तक बात की और पोज देकर खूब फोटो खिंचाए. ब्रह्मास्त्र फिल्म को लेकर दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया पर रणबीर कपूर ने कहा कि दर्शकों के प्यार से बड़ा कोई ब्रह्मास्त्र नहीं है.

रणबीर ने अयान की तारीफ की

साथ ही रणबीर ने अयान मुखर्जी की तारीफ करते हुए कहा कि हम बेहद खुश हैं और अयान को धन्यवाद करते हैं. वहीं रणबीर सिंह ने ऑडियंस के प्यार का धन्यवाद दिया. रणबीर ने कहा कि लोगों को एक बार फिर से सिनेमा में फिल्म एंजॉय करते, हंसते हुए देखना अच्छा अनुभव है. बता दें कि ब्रह्मास्त्र बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी.

रिलीज के पहले इस फिल्म के बायकॉट की खबरें काफी सुर्खियों में रही. लेकिन रिलीज के बाद दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया है. ब्रह्मास्त्र फिल्म फेंटसी ट्रायोलॉजी है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मॉनी रॉय मुख्य भूमिका में है.

Tags: Ayan mukerji, Brahmastra movie, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.