हेमा मालिनी मुंबई के ट्रैफिक और सड़कों के गड्ढों से हुईं परेशान, बोलीं- ‘क्या था, क्या हो गया?’


मुंबईः दिग्गज अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने मुंबई (Mumbai) की खराब सड़कों की स्थिति, गड्ढों और ट्रैफिक को लेकर चिंता व्यक्त की है. हेमा मालिनी मुंबई में मीरा रोड से जुहू स्थित अपने घर जा रही थीं, इसी दौरान उन्हें भारी ट्रैफिक और गड्ढों के कारण अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ा, जिसे लेकर उन्होंने निराशा व्यक्त की है. हेमा को मुंबई में एक जगह से दूसरी जगह पहुंचने में 2 घंटे का समय लग गया, जिसे लेकर वह काफी परेशान हो गईं.

ETimes से बातचीत के दौरान हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों की खराब हालत को लेकर बात की और कहा कि वह गड्ढों से भरी मुंबई की खतरनाक सड़कों पर एक गर्भवती महिला की स्थिति की कल्पना भी नहीं कर सकतीं. अभिनेत्री के अनुसार, वह मुंबई में रहने वाले लोगों को लेकर चिंतित हैं, क्योंकि उन्हें काम के दौरान भारी ट्रैफिक का सामना करना पड़ता है. जो भी लोग सड़क मार्ग से यात्रा करते हैं, उनके लिए यह बेहद मुश्किल है.

दिल्ली-मथुरा से की मुंबई की तुलना
हेमा मालिनी ने मेट्रोपॉलिटन सिटी की तुलना दिल्ली और मथुरा से भी की, उनका दावा है कि, भले ही इन शहरों में ट्रैफिक की समस्या है, लेकिन यहां चीजें व्यवस्थित हैं. हेमा मालिनी जुहू से चाइना क्रिक और दहिसर होते हुए यात्रा करती हैं. ऐसे में, मुंबई की इन सड़कों पर उनका पहला अनुभव नहीं था.

क्या था और क्या हो गया
हेमा मालिनी ने बीते दिनों को याद करते हुए कहा- ‘हमने शूटिंग के लिए इन सड़कों पर बहुत यात्रा की है, लेकिन अब यह बहुत मुश्किल हो गया है. आज का मुंबई का अनुभव मुझे कहता है कि क्या था और क्या हो गया है. पता नहीं मुंबई का क्या होगा.’ हेमा मालिनी की यह प्रतिक्रिया उनके द्वारा महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे को ट्विटर के माध्यम से बधाई देने के एक दिन बाद आया है.

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री को दी बधाई
हेमा मालिनी ने हाल ही में एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का नया सीएम बनने पर बधाई दी थी. उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा- ‘श्री एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बनने पर और श्री फडणवीस को डिप्टी सीएम बनने पर हार्दिक बधाई.’ वर्क फ्रंट की बात करें तो, हेमा मालिनी जल्द ही सिंगिंग रियेलिटी शो ‘सुपर सिंगर 2’ के मंच पर नजर आने वाली हैं.

Tags: Bollywood news, Hema malini, Mumbai



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.