हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर्स सिखाएंगे दीपिका और प्रभास को स्टंट, ‘प्रोजेक्ट K’ को लेकर चल रही तगड़ी तैयारी


प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘प्रोजेक्ट K’ अनाउसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है. इस फिल्म को तगड़ी प्लानिंग के तहत बनाया जा रहा है. माना जा रहा है कि साइंस फिक्शन जॉनर की यह फिल्म सबसे बड़ी हिट फिल्मों की कतार में खड़ी हो सकती है. इस फिल्म के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते.

इसीलिए इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए हॉलीवुड से एक्शन डायरेक्टर्स बुलाए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए निर्माता हॉलीवुड से एक्शन डायरेक्टर्स बुला रहे हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि करीब 5 एक्शन यूनिट फिल्म के सीन पर काम कर रही हैं.

क्या रहेगी प्रोजेक्ट की कहानी
जानकारी के मुताबिक Project K एक बड़ी फिल्म साबित हो सकती है. मेकर्स भी इसी बात को ध्यान में रखते हुए तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की कहानी भविष्य पर आधारित है. साथ ही वर्ल्ड वॉर के इर्द-गिर्द भटकना वाली इस कहानी के लिए मेकर्स पूरे प्रयास कर रहे हैं.

पर्दे पर शूट हो रही फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को हॉलीवुड स्टाइल में शूट किया जा रहा है. इस फिल्म के एक्शन सीन नीले और हरे पर्दों पर शूट किए जाएंगे. अभी फिल्म पर काम जोरों से चल रहा है. दीपिका पादुकोण और प्रभास इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. साथ ही अमिताभ बच्चन भी जोरदार किरदार के साथ इस फिल्म में अपने अभिनय का जादू बिखेरते नजर आएंगे.

रामूजी फिल्म सिटी में शूट हो रही फिल्म
प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर यह फिल्म रामूजी फिल्म सिटी में शूट हो रही है. फिल्म का बड़ा हिस्सा लगभग शूट हो चुका है. बाकी का काम भी जोरों पर है. प्रभास को 200 दिन शूटिंग के लिए दिए गए थे. फिल्म का करीब 90 प्रतिशत हिस्सा रामूजी फिल्म सिटी में शूट किया जाएगा. वहीं हॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में एक्शन सीन डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर्स को भी बुलाया गया है.

Tags: Bollywood news, Deepika padukone



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.