15 दिन बाद होश में आए राजू श्रीवास्तव ने सबसे पहले पत्नी से की बात, बोल ये 4 शब्द…


राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को 15 दिन बाद होश आया तो उनके फैंस और करीबियों में खुशी की लहर दौड़ गई. डॉक्टरों के सही इलाज और लोगों की दुआओं का असर था कि कॉमेडियन कोमा से लौट आए और सबसे पहले अपनी पत्नी से बात की. राजू श्रीवास्तव के जिगरी दोस्त अशोक मिश्रा ने उनकी सेहत के बारे में बाताया.

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, अशोक मिश्रा ने राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर कहा, ‘अंधेरी में सभी कॉमेडियन दोस्त कल रात साथ में थे. हम सभी राजू की सेहत को लेकर फिक्रमंद थे. हम सभी कल रात 2 बजे तक दुआएं करते रहे थे कि राजू भाई जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.’

अशोक मिश्रा को राजू भाई के साले साहब ने दी थी खुशखबरी
अशोक मिश्रा ने आगे बताया कि मैं जब नींद में था, तब फोन की घंटी से मेरी आंखें खुल गईं. राजू भाई के साले साहब आशीष श्रीवास्तव ने कॉल किया था. उन्होंने खनकती हुई आवाज में कहा- अशोक, उठिए, कितना सोएंगे. मुझे बड़ा अटपटा लगा. एक तो राजू भाई बीमार हैं और वे इस तरह की बातें कर रहे हैं. वे आगे बोले कि आप सो रहे हैं, वहां आपका भाई उठ गया है.

राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश
अशोक मिश्रा अपने दोस्त राजू के होश में आने की खबर सुनकर खुशी और हैरानी से झूम उठे. वे कहते हैं, ‘राजू भाई को 15 दिन बाद होश आया है. राजू भाई के आंख खोलने के बाद उनकी पत्नी जानने को बेताब थीं कि क्या वे जान पा रहे हैं कि वे कौन हैं और कहां पर हैं? राजू भाई ने इशारे से समझाया.’

राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे आया था होश
अशोक मिश्रा ने बताया कि कई दिनों तक कुछ न खाने-पीने की वजह से राजू भाई का शरीर काफी कमजोर हो गया है. वे मुश्किल से कुछ बोल पा रहे हैं. राजू भाई ने भाभीजी से लड़खड़ाती हुई आवाज में कहा- ‘हां, मैं ठीक हूं.’ उनके होंठ हिलते नजर आए. राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने तुरंत वहां मौजूद डॉक्टर को इसकी जानकारी दी. बता दें कि राजू श्रीवास्तव के एडवाइजर अजीत सक्सेना ने बताया था कि कॉमेडियन को सुबह 8.10 बजे होश आया था.

Tags: Raju Srivastav



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.