16 Years Of Kabhi Alvida Naa Kehna: फिल्म की रिलीज से पहले डरे हुए थे करण जौहर, जानिए वजह


करण जौहर (Karan Johar) ने यूं तो कई फिल्में बनाई हैं लेकिन वह बता चुके हैं  ‘कभी अलविदा ना कहना’ (Kabhi Alvida Naa Kehna)’ उनके दिल के बेहद करीब है. लव स्टोरी और रिश्तों के भंवरजाल की कहानी कहती इस फिल्म का निर्देशन करण ने किया था और इसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) , प्रीति जिंटा (Preity Zinta), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और किरण खेर (Kiran Kher)  जैसे दिग्गज कलाकार थे. इन दिनों बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं, वहीं इस फिल्म ने साल 2006 में विदेशी धरती पर जबरदस्त कमाई की थी, खासकर न्यूयॉर्क में दर्शकों का खूब प्यार मिला था. हालांकि अपनी रिलीज से पहले करण काफी डरे हुए थे.

‘कभी अलविदा ना कहना’  फिल्म 11 अगस्त 2006 में रिलीज हुई थी. अपनी इस फिल्म के रिलीज हुए 16 साल बीतने पर करण जौहर ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप शेयर कर इसकी याद दिलाई है. साथ ही हार्ट इमोजी शेयर कर ये बताया है कि ये फिल्म उनके दिल के काफी करीब है.

(फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

‘कभी अलविदा ना कहना’ को लेकर परेशान थे करण

शंकर एहसान लॉय के म्यूजिक से सजी इस फिल्म के सभी गाने बेमिसाल हैं. ‘मितवा’ , ‘रॉक एन रोल’, ‘व्हेयर्स द पार्टी टू नाइट’, ‘कभी अलविदा न कहना’  जैसे गाने आज भी पार्टियों की जान हैं. इस फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई थी. 16 साल पहले जब फिल्म रिलीज हुई थी तो करण जौहर थोड़े चिंतित थे. क्योंकि ये फिल्म करण की टिपिकल फिल्मों से हटकर थी. उन्हें डर सता रहा था कि ये फिल्म चलेगी या नहीं’.

न्यूयॉर्क में हुई थी फिल्म की शूटिंग

इतना ही नहीं दिग्गज सितारों से भरी इस फिल्म के सभी एक्टर्स को हैंडल करना भी आसान नहीं था. लेकिन हर किसी ने अपनी अपनी भूमिका के साथ न्याय किया था. वहीं एक इंटरव्यू में करण ने बताया था कि ‘न्यूयॉर्क में शूटिंग करना इतना आसान नहीं था. कड़ाके की ठंड और ओवर बजट की समस्या के साथ-साथ लोकेशन की परमिशन लेने की भी दिक्कत होती थी. विदेश में आप की मनपसंद लोकेशन पर शूटिंग करने की परमिशन मिलना आसान नहीं होता है. इसके लिए बकायदा पब्लिक की परमिशन भी लेनी होती है’.

ये भी पढ़िए-KWK 7: अर्जुन कपूर को लेकर सोनम कपूर ने किया शॉकिंग खुलासा, एक्टर बोलें- मुझे Troll के लिए बुलाया है?

काजोल ने अभिषेक-ऐश्वर्या को दी थी राय

करण जौहर के मशहूर चैट शो ‘कॉफी विद करण’  पर एक बार काजोल से करण ने कहा था कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को कोई एडवाइज दे दो क्योंकि दोनों की अभी नई-नई शादी हुई है इस पर काजोल ने हंसते हुए कहा कि ‘कभी अलविदा ना कहना मत देखना’.

Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan, Kajol, Karan johar, Preity zinta, Rani mukerji



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.