25 साल से गौरी खान का गिफ्ट संभाल रही हैं सीमा सजदेह, सजाकर रखती हैं हाथ से बनी थ्री-डी पेंटिंग – seema sajdeh has been handling gauri khans gift for 25 years keeps it decorated with hand made 3 d painting nodps – News18 हिंदी


शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर रहती हैं. लेकिन गौरी डिजाइनर के तौर पर पूरे बॉलीवुड से कनेक्ट हैं. बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज का घर भी गौरी खान डिजाइन कर चुकी हैं. गौरी खान की डिजाइनिंग स्किल्स से सभी वाकिफ हैं.

गौरी खान डिजाइनर होने के साथ अच्छी दोस्त भी हैं. सोहेल खान की पत्नी सीमा सजदेह भी गौरी खान की अच्छी दोस्त हैं. गौरी खान के द्वारा दिए गए गिफ्ट का जिक्र करते हुए सीमा सजदेह ने अपनी 25 साल पुरानी दोस्ती का जिक्र किया है. हाल ही में BRUT को दिए इंटरव्यू में सीमा सजदेह ने अपने घर का टूर दिया है. इस दौरान 25 साल पहले गौरी खान द्वारा गिफ्ट की गई थ्रीडी पेंटिंग्स का भी जिक्र किया है.

सीमा ने बताई पेंटिग की कहानी
इंटरव्यू के दौरान सीमा सजदेह ने बताया कि गौरी और उनकी दोस्ती 25 साल पुरानी है. जब गौरी खान की बेटी सुहाना खान पैदा हुई थी तभी मेरी प्रेग्नेंसी की भी खबर मुझे मिली थी. मैं दोगुनी खुशी के साथ अस्पताल पहुंची थी. सीमा ने बताया कि करीब 25 साल से हमारी दोस्ती है. गौरी ने मेरे घर का एक हिस्सा भी डिजाइन किया है. सीमा ने बताया कि गौरी ने मुझे थ्री-डी पेंटिंग दी थी. इस पेंटिग को सीमा ने अपने घर पर लगाया हुआ है.

Tags: Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *