3 दिनों तक मात्र 100 रुपये में देख सकेंगे फिल्म, ‘ब्रह्मास्‍त्र’ को मिल सकता है बड़ा फायदा


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ बीते 9 सितंबर को थियेटर्स में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने पहले हफ्ते ही ताबड़तोड़ कमाई कर कई रिकॉर्ड बना दिए थे. इसके बाद यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई है. लोगों ने इस फिल्म की काफी तारीफ की है और अब तक करीब 251 करोड़ रुपये से ज्यादा फिल्म ने कमाई कर ली है.

नेशनल सिनेमा डे के दिन भी सिनेमाघरों तक दर्शकों को लाने के लिए टिकट के दाम घटाए गए थे. इसके बाद सिनेमाघरों में दर्शकों की अच्छी खासी संख्या देखी गई थी. इसी को देखते हुए सिनेमाघरों ने एक और फैसला लिया है. अब 26 सितंबर से लेकर 29 सितंबर तक सिनेमाघरों में फिल्मों को देखने के लिए केवल 100 रुपये लिया जाएगा.

फिल्म की कमाई पर पड़ेगा असर
माना जा रहा है सिनेमाघरों के इस फैसले से ‘ब्रह्मास्‍त्र’ फिल्म की कमाई पर काफी असर देखने को मिल सकता है. साथ ही इससे लोगों का सिनेमाघरों में वापस आने की दिलचस्पी भी बढ़ेगी. कोरोना महामारी के बाद थियेटर्स को काफी नुसकान उठाना पड़ा था. लंबे समय तक सिनेमाघरों में ताला लगा रहा. इसके चलते इंडस्ट्री से जुड़े रोजगार ठप्प हो गए. साथ ही कोरोना महामारी के चलते लोगों ने भी सिनेमाघरों का रुख कम कर दिया. अब ऐसे में माना जा रहा है कि लोग एक बार फिर से सिनेमाघरों में लौटने लगे हैं.

जबरदस्त हिट साबित हुई ‘ब्रह्मास्‍त्र’
बता दें कि अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ जोरदार हिट साबित हुई है. पहले वीकेंड ही इस फिल्म ने 122.58 करोड़ रुपये कमाए थे. इसके बाद दूसरे वीकेंड इस फिल्म की कमाई 42.33 करोड़ रुपये रही थी. वहीं तीसरे वीकेंड में फिल्म की कमाई 23.12 करोड़ रुपये रही है. नेशनल सिनेमा डे के दिन शुक्रवार को फिल्म ने रिकॉर्ड 10.79 करोड़ रुपये का बिजनस किया था.

9 सितंबर को रिलीज हुई थी फिल्म
बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ बीते 9 सितंबर को देशभर में हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में रिलीज की गई थी. फिल्म के रिलीज से पहले इसको लेकर काफी विवाद सामने आया था. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बायकॉट करने को लेकर भी ट्रेंड चले थे. इसके बाद भी जब यह फिल्म रिलीज हुई तो शानदार व्यापार किया.

Tags: Brahmastra movie, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.