5 वीडियोज में ​देखिए ‘ऊंचाई’ की स्पेशल स्क्रीनिंग का माहौल, शहनाज गिल हुईं भावुक


हाइलाइट्स

अनुपम खेर ने दोस्तों के लिए रखी’ऊंचाई’ की स्पेशल स्क्रीनिंग.
11 नवम्बर को रिलीज हो रही है फिल्म.

मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस लम्बे समय से फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. राजश्री प्रोडक्शन (Rajshree Production) तले बनी यह फिल्म कल यानी 11 नवम्बर को रिलीज हो रही है. इस मौके पर फिल्म के कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) की ओर से स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस मौके पर फिल्मी जगत के कई खास चेहरे नजर आए. सेलेब्स को फिल्म की कहानी ने खासा अट्रैक्ट किया. वहीं, शहनाज गिल तो फिल्म देखकर रो पड़ीं.

स्क्रीनिंग के मौके पर अनुपम खेर के साथ बोमन ईरानी और सूरज बड़जात्या मेहमानों का स्वागत करते नजर आए. दोस्ती पर आधारित इस फिल्म को लेकर सभी कलाकार उत्साहित दिखे. सभी ने सूरज और उनकी टीम को फिल्म के लिए बधाई दी.

सलमान का अंदाज निराला


सलमान खान खास तौर पर इस मौके पर पहुंचे क्योंकि राजश्री से उनका पुराना नाता है. इस मौके पर सलमान चिल मूड में नजर आए. इस दौरान वे पैपराजी से मजाक करते भी दिखे.

अभिषेक ने लगाया कंगना को गले


कंगना रनौत इस मौके पर पिंक कलर साड़ी पहनकर पहुंची. जब वे पहुंची तो उनकी मुलाकात अभिषेक बच्चन से हुई. अभिषेक ने कंगना को गले लगाया और काफी देर बात की.

काजोल से रानी मुखर्जी तक


स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर काजोल, रानी मुखर्जी, टाइगर श्रॉफ, सिद्धांत चतुतर्वेदी, रितेश देशमुख आदि कई कलाकार नजर आए.

एनर्जी में नजर आए अक्षय


अक्षय कुमार भी स्क्रीनिंग के मौके पर काफी खुश नजर आए. वे बोमन ईरानी से हंसी मजाक करते दिखे साथ ही पैपराजी को भी विभिन्न पोज दिए.

शहनाज गिल के आए आंसू


शहनाज गिल ने इस मौके पर कहा कि फिल्म देखकर उनके आंसू आ गए. यह बहुत इमोशनल फिल्म है और बहुत कुछ सीखाती है.

Tags: Akshay kumar, Anupam kher, Kajol, Kangna Ranaut, Rani mukerji, Salman khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.