63 साल की नीना गुप्ता ने किया राम कपूर का शुक्रिया, बताया दूसरी इनिंग में क्या है सबसे बड़ा संकट


नीना गुप्ता (Neena Gupta) एक शानदार एक्ट्रेस और दमदार शख्सियत की मालकिन हैं. नीना ने अपनी जिंदगी हो या फिल्में हर जगह अपनी शर्तों पर जीती आ रही हैं. नीना बिंदास हैं और समय-समय पर उन्होंने साबित किया है कि उम्र केवल संख्या भर है. हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने साथ काम करने वाले पुरुष कलाकारों के बारे बताया कि अधिकतर उनके साथ काम करने की बजाए नई एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं.

नीना गुप्ता ने साल 1982 में फिल्म ‘साथ-साथ’ से डेब्यू किया. लंबे समय तक टीवी और बॉलीवुड का हिस्सा रहने के बाद एक बार फिर से दूसरी पारी खेल रही हैं. साल 2018 में ‘बधाई हो’ के बाद हाल ही में नेटफ्लिक्स पर ‘मसाबा मसाबा’ सीजन 2 में अपनी बेटी मसाबा गुप्ता के साथ नजर आईं. नए सीजन में राम कपूर के साथ नजर आईं.

नीना के साथ कोई एक्टर काम करने को राजी नहीं

गुडटाइम्स से बात करते हुए 63 साल की एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कहा कि ‘दो-तीन प्रोजेक्ट्स ऐसे थे जिसमें मैंने डायरेक्टर से पूछा कि मेरे साथ कौन है तो उन्होंने कहा कि ‘आप ही बताओ’. ये सबसे बड़ा संकट है, क्योंकि मेरे साथ कोई मिलता ही नहीं है. लेकिन मैं राम कपूर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि उन्होंने किसी यंग एक्ट्रेस की बजाय मेरे साथ काम करना पसंद किया. कोई काम नहीं करने को रेडी है. अधिकतर यंग एक्ट्रेसेस के साथ काम करना चाहते हैं. हालांकि मैं उनसे यंग दिखती हूं. हमारा समाज नहीं बदला है. हम आज भी पितृसत्तात्मक समाज में रहते हैं और ये बदलने वाला नहीं है’.

ये भी पढ़िए-‘Masaba Masaba 2’ में होगा बप्पी लहरी का कैमियो, मसाबा गुप्ता ने PIC शेयर कर लिखा ये खास मैसेज

नीना कई प्रोजेट्स में चल रहीं बिजी

नीना गुप्ता ने साल 2017 में सोशल मीडिया पर काम मांगकर सबको हैरान कर दिया था. नीना ने लिखा था ‘मैं एक अच्छी एक्टर हूं और मुंबई में रहती हूं और एक अच्छे रोल की तलाश में हूं’. नीना के इस पोस्ट की लोगों ने बहुत सराहना की थी. नीना इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर के साथ फिल्म ‘ऊंचाई’  में भी नजर आएंगी.

Tags: Neena Gupta, Ram kapoor





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.