8 Years Of Singham Returns: अजय देवगन की एक्शन फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ के पूरे हुए 8 साल, मेकर्स ने शेयर किया Video


डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप ड्रामा ‘सिंघम रिटर्न्स’ (Singham Returns) की रिलीज के 8 साल पूरे हो गए हैं. 2014 में आज के दिन 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) संग करीना कपूर (Kareena Kapoor) लीड रोल में थीं. फिल्म की रिलीज के 8 साल पूरे होने पर निर्माताओं ने इसे स्पेशल दिन के रूप में मनाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर शेयर इस विडियो में अजय देवगन को एक्शन अवतार में देखा जा सकता है. इसके साथ ही करीना और अजय की केमिस्ट्री भी दिखाई गई है. वीडियो की शुरुआत में अजय देवगन शर्टलेस अवतार में दिखते हैं. इसके बाद वह गुंडों से भिड़ते हुए दमदार लुक में दिखाई देते हैं. वीडियो क्पिल में करीना-अजय के अलावा अमोल गुप्ते, सोनाली कुलकर्णी, अनुपम खेर, जितेंद्र जोशी, एजाज खान भी दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मेकर्स टीम ने कैप्शन में लिखा, ‘ईमानदारी और बहादुरी के पर्यायवाची सुपरकॉप की वापसी! #सिंघमरिटर्न्स के 8 साल पूरे होने का जश्न’ #8YearsOfSinghamReturns’.

यहां देखें वीडियो

आपको बता दें कि ‘सिंघम रिटर्न्स’ 2011 में आई फिल्म ‘सिंघम’ का सीक्वल था. यह फिल्म बॉलिवुड में सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. यह फिल्म मलयालम फिल्म एकलव्यन (1993) से प्रेरित थी. इस फिल्म में अजय देवगन को डीसीपी बाजीराव सिंघम की भूमिका में देखा गया था जबकि करीना कपूर ने अवनी का किरदार निभाया था.

 ‘सिंघम 3’ की तैयारी में हैं अजय-रोहित शेट्टी
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ की अपार सफलता के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त यानी ‘सिंघम 3’ (Singham 3) को लेकर आने वाले हैं. फिल्म एक बार फिर से अजय देवगन रौंबदार अंदाज में दिखे जाएंगे.

फिल्म ‘सिंघम 3’ के बारे में अपडेट देते हुए हाल में पिंकविला की बातचीत में रोहित शेट्टी ने कहा, ”हमने सिंघम 3 के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. फिलहाल अजय देवगन अपनी अन्य फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त में हैं, साथ ही मैं भी रणवीर सिंह के साथ फिल्म सर्कस की तैयारियों में जुटा हूं. ऐसे में इन प्रोजेक्ट के बाद अगले साल अप्रैल के महीने से हम सिंघम 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे.” रोहित शेट्टी ने बातचीत में ये कहा था कि ‘इस बार सिंघम 3 (Singham 3) में पहली दो सीरीज से ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा. साथ ही यह दुनिया की सबसे बड़ी कॉप फिल्म साबित होगी.

Tags: Ajay Devgn, Kareena kapoor, Rohit shetty





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.