A Thursday को मिले शानदार रिव्यू पर यामी गौतम ने किया रिएक्ट, OTT को मानती हैं सबसे बड़ा चैलेंज


यामी गौतम (Yami Gautam) इस साल दो हिट फिल्मों ‘अ थर्सडे’ (A Thursday) और फिल्म दसवीं (Dasvi) में देखी गईं. यामी की इन दोनों फिल्मों को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया. मजेदार बात ये है कि Disney+ Hotstar पर रिलीज हुई फिल्म ‘अ थर्सडे’ को ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखा गया. रिपोर्ट की मानें तो इसे 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले और ओटीटी पर यह पहले स्थान पर है. इन्हीं सब के बीच यामी ने ‘News18.com’ से अपनी ‘अ थर्सडे’ को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रियाओं के बारे में बातें कीं, इसके साथ ही बताया कि वह किस तरह की फिल्में करना चाहती हैं.

‘अ थर्सडे’ (A Thursday) को मिले अच्छे व्यूज और फिल्म के बारे में बात करते हुए यामी गौतम ने हंसते हुए कहा, ”अगर आप उम्मीद कर रहे हैं तो कभी न बताएं क्योंकि उम्मीदों का कोई अंत नहीं है. हमें इसे बैलेंस बनाना सीखना होगा. जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट देखा और इसे पढ़ा तो मुझे एकदम क्लियर था कि यह कुछ ऐसा है जो मैं वास्तव में करना चाहता हूं. मैं नैना का किरदार निभाना चाहती हूं जो वास्तव में मुश्किल था.  ‘अ थर्सडे’ सिर्फ एक थ्रिलर नहीं है, इसमें और बहुत कुछ ऐसी बातें हैं, जो दर्शकों का अपनी और आकृर्षित करने में कामयाब रही है.”

यामी ने आगे बताया कि जब हम बैठकर प्रीमियर के बारे में बात कर रहे थे, मैंने टीम से कहा था कि ऐसा कभी नहीं हुआ कि मुझे किसी फिल्म के प्रीमियर के लिए मीडिया से बातचीत करने के लिए कहा गया हो. मुझे लगता है कि इसका मतलब है कि आपने वास्तव में कुछ अच्छा और बेहद शानदार किया है.

ओटीटी को मानती हैं चैलेंज
ओटीटी के बारे में बात करते हुए यामी ने कहा कि यह चुनौतीपूर्ण है और चुनौतियां कभी खत्म नहीं होतीं, वे बस अपना रूप बदलती रहती हैं. यह ठीक है क्योंकि जिस दिन आप उन चुनौतियों को स्वीकार करना शुरू कर देते हैं कि क्या मैं यह कर सकता हूँ?’ तो यह आसान हो जाता है. यह सब आपके रवैये के बारे में है.

यामी गौतम आगे कहती हैं कि  जब आप सच को स्वीकार लेते हैं और इसे वैसे ही करते हैं जैसे कि यह है तो इसके बारे में नहीं सोचते. मुझे लगातार बने रहना होगा और शायद कोई भी क्या कहेगा, इसे बैलेंस करने के लिए वास्तव में अच्छा करना होगा. जब आप एक ऐसे रास्ते पर होते हैं जहां आप चीजों को अपने तरीके से करते हैं, जो किसी अहंकार से नहीं, बल्कि कुछ निश्चित नैतिकता से होता है जो आपके जीवन में थी, तो यह कठिनाईं एकदम आसान हो जाया करती है.

‘लॉस्ट’ में आएंगी नजर

आपको बता दें कि यामी गौतम की पहली फिल्म ‘विकी डोनर’ (Vicky Donor) थी. शूजित सरकार ने निर्देशन में बनी यह फिल्म वर्ष 2012 में रिलीज हुई एक रोमांटिक कॉमेडी थी. फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए यामी को 10 साल हो गए हैं. इन 10 सालों में यामी ने कई फिल्में दीं और आने वाले दिनों में वह अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म ‘लॉस्ट’ (Lost) में देखी जाएंगी.

Tags: Bollywood news, Yami gautam



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.