Adipurush Postponed: हंगामे के बाद आगे बढ़ी प्रभास-कृति सेनन की फिल्‍म, नहीं होगी जनवरी में र‍िलीज!


मुंबई. प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्‍टारर फिल्‍म ‘आदीपुरुष’ (Adipurush) के टीजर की र‍िलीज के बाद से ही इस फिल्‍म को लेकर जमकर हंगामा मचा. लोगों को श्री राम की कहानी द‍िखाने वाली इस फिल्‍म में न तो रावण पसंद आया और न ही हनुमान का लुक. ऐसे में अब खबर आ रही है कि लोगों से म‍िले इस नेगेट‍िव र‍िएक्‍शन के चलते मेकर्स ने फिल्‍म की र‍िलीज डेट आगे बढ़ाने का मन बना ल‍िया है. इस फिल्‍म के टीजर के साथ ही फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आई थी. ये फिल्‍म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि मेकर्स इसकी र‍िलीज डेट कम से कम 6 महीने के लिए आगे बढ़ा (Adipurush Postponed to Summer) सकते हैं.

न‍िर्देशक ओम राउत की फिल्‍म ‘आद‍िपुरुष’ के टीजर में नजर आए वीएफएक्‍स का जमकर सोशल मीड‍िया पर मजाक बनाया गया. साथ ही रामायण पर आधारित इस फिल्‍म में तथ्‍यों के साथ छेड़छाड़ की भी बात की गई. अयोध्‍या में पूरे तामझाम के साथ र‍िलीज हुए इस टीजर को दर्शकों के एक वर्ग ने स‍िरे से खार‍िज कर द‍िया. अब सोशल मीडिया पर इंडस्‍ट्री से जुड़े कई जानकारों ने ट्वीट के जरिए ये जानकारी साझा की है कि मेकर्स अब इस फिल्‍म को जनवरी में रिलीज नहीं कर रहे. हालांकि आद‍िपुरुष की टीम की तरफ से अभी तक इस मामले पर कोई आध‍िकार‍िक बयान जारी नहीं किया गया है. लेकिन ट्रेड एक्‍सपर्ट और प्रोड्यूसर ग‍िरीश जौहर ने कहा है कि खबरों की मानें तो ये फिल्‍म अप्रैल 2023 में र‍िलीज हो सकती है.

‘आद‍िपुरुष’ में प्रभास श्री राम के क‍िरदार में और कृति सेनन सीता के क‍िरदार में नजर आएंगी. वहीं रावण का क‍िरदार सैफ अली खान न‍िभाने वाले हैं. आद‍िपुरुष को प्रभास के कर‍ियर की सबसे बड़ी फिल्‍म माना जा रहा है. ये फिल्‍म रावण द्वारा सीता के हरण और श्रीराम और रावण के युद्ध के अध्‍याय को फिल्‍म के रूप में ला रही है. इस फिल्‍म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : October 31, 2022, 13:26 IST



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *