Agra: रणबीर व संजू बाबा के साथ Shamshera में एक्टिंग करते दिखेंगे आगरा के गौरांश, जानिए नन्हे कलाकार का अनुभव


रिपोर्ट: हरीकांत शर्मा

आगरा: यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की एक्शन एडवेंचर फिल्म शमशेरा (Shamshera) आज 22 जुलाई को सिनेमाघरों में लॉन्च हुई है, तो आगरा के लिए इसमें विशेष आकर्षण और उत्साह की वजह है. आगरा के चाइल्ड एक्टर गौरांश शर्मा ने इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त जैसे स्टार कलाकारों के साथ काम किया है. गौरांश इससे पहले कई रिएलिटी शो में काम कर चुके हैं और आगरा के बेहद कम उम्र के चमकते सितारे हैं. गुरुवार को उन्होंने आगरा कैंट से भगवान टॉकीज तक रोड शो करने के साथ ही अपनी मूवी का प्रमोशन भी किया.

गौरांश बताते हैं कि उन्होंने इससे पहले रणबीर कपूर और संजय दत्त को टीवी पर देखा था. कभी मिले नहीं थे. अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि वह शमशेरा मूवी के सेट पर संजय दत्त और रणबीर कपूर के साथ बेहद मस्ती किया करते थे. रणबीर और संजय के साथ काम करके उन्हें बेहद मजा आया. उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि इतने बड़े एक्टरों के साथ उन्होंने काम किया है.

जब सेट पर पहुंची गौरांश की दादी

गौरांश बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग मुंबई में हुई थी. इस दौरान उनकी दादी आगरा से मुंबई पहुंची थीं. शमशेरा के सेट पर वह गौरांश के लिए खाना लेकर गई थीं. इस दौरान उन्होंने संजय दत्त को भी खाना ऑफर किया. दत्त ने खाने का स्वाद चखकर उसकी तारीफ भी की.

रणबीर की गैंग में हैं शामिल

गौरांश शमशेरा मूवी में रणबीर कपूर के साथ उनकी गैंग में शामिल हैं. वह गैंग के सबसे छोटे किरदार हैं. रणबीर का मूवी में एक डाकू का किरदार है और उस डाकू की टोली में गौरांश का एक रोल है. गौरांश बताते हैं कि मूवी में काम करके उन्हें बेहद अच्छा लगा. उन्होंने फल्म का खूब प्रमोशन भी किया है. अब उन्हें बेसब्री से इंतजार है कि वह अपना काम बड़े पर्दे पर देखें.

बड़े पर्दे पर आगरा का बाल कलाकार

गौरांश आगरा के बेलनगंज के रहने वाले हैं और उनकी उम्र 8 साल है. पिता तरुण शर्मा का बिजनेस है, वहीं मां सोनिया शर्मा एक सैलून और मेकअप स्टूडियो चलाती हैं. बड़ी बहन सिद्दीका हैं, जिनके साथ वह खूब सारी मस्ती करते हैं. आगरा के गौरांश इससे पहले सोनी टीवी के सुपर डांसर टू, ज़ी टीवी डीआईडी लिटिल मास्टर सीजन 4, स्टार प्लस पर मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव, स्टार भारत पर दीदी मां, स्टार प्लस पर महाराज की जय हो जैसे तमाम सीरियलों और रिएलिटी शो में कर चुके हैं.

क्या है शमशेरा की कहानी?

यशराज फिल्म के द्वारा आदित्य चोपड़ा, करण मल्होत्रा के निर्देशन में यह फिल्म तैयार की गई है. इसमें मुख्य भूमिका में रणबीर कपूर हैं, वहीं खलनायक की भूमिका में संजय दत्त हैं. मूवी में रणबीर जो किरदार निभा रहे हैं, वह 1800 ईसवी के एक आदिवासी डकैत की कहानी है, जो उस समय अंग्रेजों से अपने अधिकारों के लिए लड़े थे. मूवी पीरियड एक्शन एडवेंचर से भरी हुई है और कई कहानी में कई दिलचस्प मोड़ हैं.

Tags: Agra news, Shamshera



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.