Alia-Ranbir baby: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को पेरेंट्स बनने पर अमूल ने दी दिलचस्प अंदाज में बधाई


मुबंई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. दोनों ने बेटी के रूप में अपने पहले बच्चे का बीते 6 नवंबर को स्वागत किया. ऐसे में कपूर और भट्ट फैमिली में काफी हर्षोल्लास है. बॉलीवुड सितारों से लेकर फैंस तक उन्हें बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच अब पॉपुलर डेयरी ब्रांड अमूल इंडिया (Amul India) ने भी आलिया-रणबीर के पैरेंट्स के बनने पर अपनी खुशी जाहिर की और बेहद क्रिएटिव अंदाज में दोनों को बधाई दी है.

अमूल इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मोनोक्रोमैटिक डूडल साझा करते हुए आलिया और रणबीर कपूर को नया टॉपिकल साझा कर बधाई दी है. इसमें कपल का एक कार्टून वर्जन इमेज तैयार किया है, जिसके हाथों में एक बच्चा है. इस फोटो को शेयर करते हुए अमूल इंडिया ने कैप्शन में लिखा, ‘स्टार कपल के घर में बेटी ने जन्म लिया है.’ वहीं अमूल द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, ‘आलिया भेट्टी’.

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @amul_india)

पोस्ट हुआ वायरल
अमूल इंडिया का यह क्रिएटिव पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. पोस्ट पर कपल के फैंस दिल खोल कर प्यार लुटा रहे हैं. आपको बता दें कि आलिया-रणबीर को पैरेंट्स बनने के बाद करण जौहर, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, करीना -करिश्मा सहित दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ ने बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया था.

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ से वरुण धवन की ‘भेड़िया’ तक, नवंबर में रिलीज़ होने वाली हैं ये 5 बड़ी फिल्में और सीरीज

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अप्रैल में की थी शादी
गौरतलब है कि आलिया-रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को अपने घर वास्तु में कुछ परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के सामने एक-दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद शादी रचाई थी. शादी के कुछ ही दिनों बाद आलिया ने 27 जून, 2022 को इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की भी घोषणा की थी.

आलिया-रणबीर की आने वाली फिल्में
अब काम की बात करें तो हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन: शिवा में एक साथ देखा गया था. कपल की पहली फिल्म थी, जिसमें दोनों को एक साथ देखने को मिला था. यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ हुई थी. इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी ने दमदार एक्टिंग की. अब इस फिल्म के बाद रणबीर और आलिया की पाइपलाइन में कई दिलचस्प फिल्में हैं. आलिया को जहां फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ और करण जौहर की ‘ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखने को मिलेगा. वहीं रणबीर, संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में नजर आने वाले हैं.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood news, Entertainment news., Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *