Spread the love


फिल्म ‘सूर्यवंशी’  (Sooryavanshi) की सक्सेस के बाद अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी में लग चुके हैं. उन्होंने कुछ देर पहले अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re Motion Posters) के तीन मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किए हैं. इनमें एक मोशन पोस्टर उनका, दूसरा धनुष का और तीसरा सारा अली खान का है. तीनों के मोशन पोस्टर में तीनों के अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं. इन मोशन पोस्टर्स के साथ उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 24 नवंबर को रिलीज होगा.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सबसे पहला मोशन सारा अली खान का शेयर किया है. इसके बैकग्राउंड में एक म्यूजिक भी बज रहा है. इसमें सारा के तीन अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”एक लड़की.. प्यार में पागल, मिलिए अतरंगी नंबर एक रिंकू से कल. अतरंगी रे का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कल आएगा.”

अक्षय कुमार ने दूसरा मोशन पोस्टर धनुष का शेयर किया है. इसमें धनुष (Dhanush Look) का तीन अलग-अलग लुक दिख रहा है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”मिलिए इस लव स्टोरी के अतरंगी नंबर 2 से, नाम है जिसका विशु.” वहीं, अक्षय ने तीसरा मोशन अपना शेयर किया है. इसमें अक्षय भी तीन अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”प्यार के पागलपन के बारे में एक अतरंगी कहानी. इस कहानी में मैजिक जोड़ने वाला, आपका विश्वसनीय”

अक्षय कुमार ने इन मोशन पोस्टर्स के साथ  फिल्म में धनुष और सारा अली खान  (Sara Ali Khan) के किरदार का खुलासा किया है. हालांकि उन्होंने अपना किरदार के नाम नहीं बताया है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

सोनू सूद से मिलने एक शख्स ने साइकिल पर किया बिहार से मुंबई का सफर, एक्टर ने इस अंदाज में जताया आभार

सही प्लेटफॉर्म पर हो रिलीज

अक्षय कुमार ने फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू कहा था कि फिल्म की ऐसी स्टोरी बेहद शानदार है, उन्होंने इससे पहले ऐसी स्क्रिप्ट कभी नहीं सुनी थी. अपने इंटरव्यू में अक्षय ने जोर देकर कहा ‘मेरे और आनंद राय के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण है कि फिल्म सही प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो’.

कंटेंट में दम है तो कहीं भी चलेगी

अक्षय का मानना है कि अगर कंटेंट में दम है, तो वो कहीं भी, किसी भी प्लेटफॉर्म पर चल जाती है. वे कहते हैं ‘मैं ओटीटी के लिए भी उतना ही तैयार हूं, जितना थिएटर्स के लिए और फिल्म के लिए क्या अच्छा होगा, यह फिल्म के रिलीज का तरीका बताएगा’.

Tags: Akshay kumar, Dhanush, Sara Ali Khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *