Spread the love


आनंद एल राय (Anand L Rai) की फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) का ट्रेलर रिलीज होने का बाद से ही सुर्खियों में है. 24 नवंबर को रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर की जमकर चर्चा हो रही है. ट्रेलर देख फैंस का कहना है कि आनंद अपने पुराने फॉर्म में वापस आ गए हैं. इसी बीच फिल्म के हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar), धनुष (Dhanush) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बीच उम्र के फासले पर सोशल मीडिया यूजर्स सवाल उठा रहे हैं. इस पर फिल्म के डायरेक्टर आनंद ने जवाब दिया है.

दरअसल, जब से आनंद एल राय ने ‘अतरंगी रे’ बनाने की घोषणा की थी, तब से ही इस बात को लेकर आलोचना हो रही है. फिल्म में 26 साल की सारा अली खान, 38 साल के धनुष और 54 साल के अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि फिल्म में हीरो और हीरोइन के बीच उम्र का फासला अधिक है. इस बात को लेकर क्रिटिसाइज किया जा रहा है. इस पर फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने मीडिया से बात करते हुए जवाब दिया है.

आनंद एल राय का कहना है कि ‘अतरंगी का मतलब मजेदार ढंग से अनोखा होना होता है. अगर एक फिल्ममेकर किसी फिल्म को बनाने में थोड़ा धीरज रखता है, तो फिर उसे भी उम्मीद होती है कि दर्शक उसकी फिल्म को देखेंगे, तब समझेंगे कि इस तरह का कास्ट क्यों रखा गया है. हमारी आदत है हर बात पर जज करना. मैं चाहता हूं कि लोग पहले फिल्म देखे फिर इस पर रिएक्शन दें. मैं फिल्ममेकर के तौर पर परेशान नहीं हूं’.

आनंद आगे कहते हैं कि ‘मैं यहां फॉर्मूला फिल्म बनाने नहीं आया हूं. अगर कुछ गलत है, तो मुझे आलोचना झेलनी पड़ेगी. जो लोग फिल्म बनाते हैं, वो लोग बहुत मेहनत करते हैं. हर सफलता से सीखता हूं कि क्या सही है और असफलता से सीखने की कोशिश करता हूं कि क्या गलती हो गई’.

ये भी पढ़िए-Bigg Boss 15:‘बिग बॉस’ के घर में होगा शॉकिंग एलिमिनेशन, सिंबा नागपाल के बाद अब आधा घर होगा साफ !

बता दें कि शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को लेकर आनंद एल राय ने फिल्म ‘जीरो’ बनाई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया था. सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

Tags: Akshay kumar, Dhanush, Sara Ali Khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *