Bajrangi Bhaijaan 2 Update: सलमान खान को पसंद आई स्क्रिप्ट, भाईजान जल्द लेंगे फैसला!


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं. आज से 7 साल पहले यानी 17 जुलाई 2015 को फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan) रिलीज हुई थी. ये फिल्म सलमान के करियर की ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में शामिल हुई. इस फिल्म में न तो भाईजान एक्शन अवतार में नजर आए, न ही दबंगई करते हुए. लेकिन फिर भी फिल्म की प्यारी सी कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया और फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना दिया. पिछले 7 सालों से फैंस फिल्म के सीक्वल यानी ‘बजरंगी भाईजान 2’ (Bajrangi Bhaijaan 2) का इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म के सीक्वल के लेकर हम नया अपडेट लाए हैं, जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा.

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान 2’ (Bajrangi Bhaijaan 2) का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद (KV Vijayendra Prasad) ने खुलासा किया फिल्म की स्क्रिप्ट की मूल रूपरेखा तैयार है, जो भाईजान को सुना दी गई है.

सलमान खान को पसंद आई स्क्रिप्ट
पिंकविला से बात करते हुए हाल ही में जाने माने स्क्रिप्ट-राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने बताया कि फिल्म के सीक्वल की कहानी सलमान खान के बहुत पसंद आई है और अब उन्हें ही टाइमलाइन डिसाइड करके फैसला लेना है.

फिल्म की कहानी में होगा 8 से 10 साल का लीप
सीक्वल के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म पहले भाग की निरंतरता में होगी, लेकिन फिल्म की कहानी में 8 से 10 साल का लीप होगा. उन्होंने कहा पहले पार्ट की तरह फिल्म का सीक्वल भी जबरदस्त होगा, जिसको दर्शको का बहुत प्यार मिलेगा.

केवी विजयेंद्र प्रसाद ने जब बेटे एसएस राजामौली को सुनाई थी फिल्म की कहानी
एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद ने बताया कि एक बार आरआरआर निर्देशक ने यानी उनके बेटे ने भी बजरंगी भाईजान को निर्देशित करने की इच्छा व्यक्त की थी. उन्होंने बताया कि फिल्म के पहले पार्ट की कहानी मैंने सलमान भाई को सुनाने से पहले अपने बेटे को सुनाई थी और कहानी को सुनकर वह उसकी आंखों भर आईं थी. उसकी आंखों में आंसू देख मैंने एस एस राजामौली से पूछा था, क्यामुझे उसके लिए कहानी रखनी चाहिए, लेकिन उसने मुझे इसे देने के लिए कह दिया था.

…तो ‘बजरंगी भाईजान’  को डायरेक्ट करते एस एस राजामौली
उन्होंने आगे बताया कि फिल्म के रिलीज होने के बाद एस एस राजामौली मेरे पास आए और कहा, ‘पापा, आपने मुझसे गलत समय पर पूछा. मैं बाहुबली 1 के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहा था अगर आपने मुझसे 10 दिन पहले या बाद में पूछा होता, तो मैं फिल्म का निर्देशन करता.’

केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी ‘बाहुबली’- ‘बजरंगी भाईजान’
केवी विजयेंद्र प्रसाद ने ही ‘बाहुबली’ की स्क्रिप्ट तैयार की थी. दोनों फिल्में साल 2015 में मात्र 7 दिन के गैप पर रिलीज हुईं. जहां राजामौली की प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर ‘बाहुबली’ 10 जुलाई 2015 को रिलीज हुई, वहीं कबीर खान और सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ 17 जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी. दोनों फिल्मों का वर्ल्डवाइड कलेक्शन जबरदस्त हुआ था.

Tags: Salman khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.