Bawaal Video: नीतेश तिवारी ने जाह्नवी कपूर को देर करने पर लगाई डांट! वरुण धवन बोले- ‘ये क्या बिहेवियर है’


वरुण धवन और जाह्नवी कपूर इन दिनों पौलेंड में हैं और फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग कर रहे हैं. वरुण ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह देर से आने की वजह से जाह्नवी को टीज करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्म के डायरेक्टर नीतेश तिवारी भी जाह्नवी को देरी से आने के लिए सुनाते हुए दिख रहे हैं. वरुण का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में जाह्नवी को एक होटल से बाहर निकलते देखा जा सकता है. देरी से आने पर वह सबको सॉरी बोलती हैं. वरुण, नितेश और अश्विनी अय्यर तिवारी सहित ‘बवाल’ की टीम कारों के पास खड़े होकर उनका इंतजार कर रही थी.

वीडियो में देख सकते हैं कि वरुण धवन कहते हैं, “अहम अहम. यह टेरिबल है, जाह्नवी. यह कैसा व्यवहार है?” जाह्नवी कपूर टीम के पास मुस्कुराते हुए जाती हैं और देरी से आने के लिए माफी मांगती हैं. और वह एक कार में बैठने जाती हैं. तभी नितेश तिवारी उन्हें बोलते हैं,”अगर कोई बवाल की बिगनिंग मिस करेगा तो….. का कैरेक्टर नहीं समझ पाएगा.”

नीतेश तिवारी की बात पर जाह्नवी कपूर कहती हैं,”नहीं मिस करेंगे सर. सिर्फ आज का दिन.” जाह्नवी जवाब देकर जैसे ही कार में बैठती हैं, वरुण फिर से कहते हैं, “जाह्नवी, ये कैसा बिहेवियर है यार?” वरुण ने इस वीडियो को खुद रिकॉर्ड किया है और कैमरे पर नहीं दिखे. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में अलार्म घड़ी वाले इमोजी के साथ ‘लेट’ लिखा और जाह्नवी को टैग किया.

वीडियो में जाह्नवी को व्हाइट स्वेटशर्ट, ग्रे पैंट और व्हाइट स्नीकर्स में देखा जा सकता है. उन्होंने अपने साथ नीले रंग का बैग भी कैरी किया हुआ था. हाल ही में वरुण और जाह्नवी दोनों ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि उन्होंने एम्स्टर्डम में ‘बवाल’ के लिए अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और पोलैंड के लिए रवाना हो गए हैं.

बवाल को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं. यह एक सोशल ड्रामा फिल्म है. ‘बवाल’ में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर लीड रोल में और दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Janhvi Kapoor, Varun Dhawan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.