Spread the love


नई दिल्ली: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का फर्स्ट लुक आज रिलीज कर दिया गया है. वरुण धवन इस पोस्टर में पहली बार डरावने अवतार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को लेकर काफी पहले से लोगों के मन में उत्सुकता बनी हुई है. अब फिल्म के पोस्टर से वरुण धवन एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. पोस्टर में वरुण धवन की आंखें भेड़िया की तरह दिख रही है. वरुण धवन के इस लुक लोगों के मन में फिल्म के लिए दिलचस्पी बढ़ा सकता है. आपको बता दें कि ‘भेड़िया’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है.

आपको बता दें कि इस फिल्म को ‘स्त्री’ के डायरेक्टर अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘स्त्री’ लोगों को काफी पसंद आई थी और उम्मीद की जा रही है कि भेड़िया भी लोगों को काफी पसंद आएगी. हालांकि, अब वरुण धवन के फैंस और फिल्म प्रेमियों को इसके टीजर का इंतजार है ताकि फिल्म के बारे कॉमेडी और हॉरर के बारे में जानकारी मिल पाएगी. भेड़िया में वरुण धवन और कृति सेनन पहली बार स्क्रीन साथ में शेयर करते नजर आएंगे.

वरुण धवन पहली बार किसी फिल्म में डरावने अंदाज में दिख रहे हैं. (फोटो साभार:
varundvn/instagram)

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के जंगलों में हुई है. फिल्म 25 नवंबर 2022 में रिलीज होगी. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स फिल्म के वीएफएक्स पर काम कर रहे हैं. मेकर्स चाहते हैं कि दर्शक इस फिल्म के जरिए एक नई दुनिया से रुबरू हों.

Bhediya first look out

फिल्म में वरण धवन और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी. (फोटो साभार:
@kritisanon/instagram)

फिल्म फिलहाल पोस्ट प्रोड्क्शन स्टेज में है. आपको बता दें कि फिल्म के वीएफएक्स मूविंग पिक्चर कंपनी द्वारा किया जा रहा है. इससे पहले ये कंपनी ‘1917’, ‘द जंगल बुक’, ‘द लायन किंग’, ‘हैरी पॉटर’ और ‘जस्टिस लीग’ जैसी फिल्मों में पर काम कर चुकी है. फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद वरुण धवन ने अरुणाचल प्रदेश के बारे में कहा था, “यहां काम करने का यह मेरा सबसे बेहतरीन एक्सपीरिएंस है.” इसके साथ ही वह अरुणाचल प्रदेश के लोगों की तारीफ करते भी नजर आए थे.

इससे पहले वरुण धवन का एक अन्य वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह अरुणाचल प्रदेश के बच्चों के साथ खेलते नजर आए थे. छोटे से बच्चे को हाथ में लिए वरुण धवन उसके साथ काफी खुश लग रहे थे. आपको बता दें कि 2022 में वरुण धवन की ‘भेड़िया’ के अलावा ‘जुग जुग जियो’ भी रिलीज होगी. वहीं, कृति सेनन भी अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’ और प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगी.

Tags: Bhediya, Varun Dhawan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *