Birth Anniversary: नीतू ने शेयर की ऋषि कपूर संग अनदेखी तस्वीर, बेटी रिद्धिमा बोलीं- ‘आपकी छत्रछाया में हैं हम’


Rishi Kapoor Birth Anniversary: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की आज 70वीं एनिवर्सरी है. उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने उन्हें याद किया. नीतू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषि को याद करते हुए एक अनदेखी पुरानी गूफी तस्वीर शेयर की. तस्वीर में, ऋषि-नीतू को काले रंग में ट्विनिंग करते हुए देखा जा सकता है. दोनों फोटो के लिए हंसते हुए पोज दे रहे हैं. ऋषि ने भी बड़े गॉगल्स पहने हुए दिख रहे हैं जबकि नीतू ने उनके गालों पर हाथ रखा हुआ.

नीतू कपूर ने कैप्शन में दिल वाले इमोजी के साथ ‘हैप्पी बर्थडे’ लिखा है. उनके परिवार, दोस्तों और फैंस ने कमेंट दिवंगत एक्टर को बर्थ एनिवर्सरी पर प्यार की बौछार कर रहे हैं. नीतू और ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने लाल दिल वाला इमोजी कमेंट किया. वहीं, आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान, करण कुंद्रा और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने भी दिल वाले इमोजी कमेंट किया.

नीतू कपूर ने दिवंगत ऋषि कपूर को याद किया. (फोटो साभारः Instagram @neetu54)

वहीं, रिद्धिमा कपूर साहनी ने ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी एक तस्वीर शेयर की है. उनकी तस्वीर पर फूलों का हार चढ़ा हुआ है. तस्वीर पर रणवीर और उनका रिफ्लेक्शन दिख रहा है. रिद्धिमा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “आप की छत्रछाया में हम रहते और प्यार करते हैं. हैप्पी बर्थडे पापा.” उन्होंने अपने कैप्शन में लाल दिल वाला इमोजी भी शामिल किया.

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने शेयर की अपनी मां नीतू संग सेल्फी,फोटो में बेहद प्यारी दिखीं मां-बेटी की जोड़ी

Rishi kapoor Birth anniversary Riddhima Kapoor Sahni

रिद्धिमा कपूर साहनी ने दिवंगत पिता को याद किया. (फोटो साभारः Instagram @riddhimakapoorsahniofficial)

करिश्मा कपूर ने किया कमेंट

रिद्धिमा कपूर साहनी की पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों ने दिल वाले इमोजी कमेंट किया. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाथ जोड़ने और फूलों के गुलदस्ते वाला इमोजी कमेंट किया. महीप कपूर ने दिल वाले इमोजी कमेंट किए.

ऋषि को अक्सर याद करती हैं नीतू

नीतू कपूर अक्सर ऋषि कपूर के बारे में बात करती हैं और सोशल मीडिया पर उनके साथ मनमोहक तस्वीरें शेयर करती हैं. इस साल की शुरुआत में, इन्फ्लुएंसर डॉली सिंह के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, नीतू ने अपनी शादी के दिनों को याद किया और शेयर किया कि कैसे उनकी शादी में भारी भीड़ थी.

Tags: Neetu Kapoor, Rishi kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.