Brahmastra: आलिया भट्ट के बचाव में उतरे अयान मुखर्जी? ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायलॉग्स की हो रही आलोचना पर किया रिएक्ट


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज होने के बाद से लगातार खबरों में हैं. एक तरफ जहां कई विवादों घिरी रहने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. वहीं दूसरी तरफ इसके दूसरे पार्ट की चर्चा जोरों पर हैं. इसके इतर फिल्म के कुछ डायलॉग्स और स्क्रिप्ट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं. डायलॉग्स में एक आलिया भट्ट के भी डायलॉग्स शामिल हैं, जिसकी काफी आलोचना की जा रही है. अब इस मामले पर फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) खुद सामने आए हैं और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी.

दरअसल फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार और डायलॉग पर यूजर्स मजे ले रहे हैं. सोशल मीडियाय यूजर्स का मानना है कि फिल्म में आलिया भट्ट के डायलॉग्स सिर्फ शिवा के इर्द-गिर्द ही घूमते हैं. फिल्म में शिवा का किरदार रणबीर ने निभाया है. ऐसे में यूजर्स आलिया की मीम्स भी शेयर करते हुए कह  रहे हैं कि फिल्म में सिर्फ वह शिवा, शिवा चिल्ला रही हैं.

अयान मुखर्जी ने डायलॉग्स और स्क्रिप्ट की हो रही आलोचनाओं पर रिएक्ट करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है ये फिल्म को सोल देगा. सबसे ज्यादा एनर्जी आपके अंदर से आती है और जब आप प्यार में होते हैं तो सबसे ज्यादा एनर्जी होती है. ये सुनने की बजाय पेपर पर अच्छा लगता है.’ इसके अलावा उन्होंने ट्रोल करने वालों से सवाल किया कि लोगों को ये सारी बातें कुछ पार्ट्स में महसूस हुआ या पूरी फिल्म में?

इन वजहों से भी झेली पड़ी आलोचना
अयान मुखर्जी ने ये सारी बातें ‘इंडियन एक्सप्रेस’ की बातचीत में कहा. डायरेक्टर ने अपनी बात को और भी क्लियर करते हुए आगे फिल्म के ‘केसरिया’ का उदाहरण दिया है. रिपोर्ट के अनुसार, अयान ने कहा, ‘जब उनका पहला गाना ‘केसरिया’ रिलीज हुआ था तो उन्हें ‘लव स्टोरियां’ शब्द के लिए आलोचना सुननी पड़ी थी. उसके बाद भी ये गाना सुपरहिट हुआ है और लोग अब इस बारे में बात नहीं करते हैं.’

‘ब्रह्मास्त्र’ के स्पिन-ऑफ में लीड रोल में होंगे शाहरुख खान? फैंस ने SRK के सपोर्ट में शुरू किया सिग्नैचर कैंपेन

2025 में होगा रिलीज दूसरा पार्ट
फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाया हुआ है. फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने भारत में 150 करोड़ और दुनिया भर में 250 करोड़ का ग्रॉस मार्क कमाई कर चुका है. वहीं फिल्म की बंपर सफलता को देखते हुए अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के पार्ट-2 का ऐलान कर दिया है. अयान के ऐलान के अनुसार, फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2025 में रिलीज होगा.

Tags: Alia Bhatt



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.