Brahmastra: आलिया भट्ट के बयान पर भड़के श्रेयस तलपड़े, दे डाली यह नसीहत


अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र विवादों के बीच शुक्रवार को रिलीज हो गई. सोशल मीडिया पर लगातार Boycott Brahmastra के ट्रेंड के बाद भी दर्शकों की मिलाजुला रिएक्शन सामने आया है. वहीं अपने बयानों के चलते विवादों में घिरीं आलिया भट्ट को अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने भी दर्शकों का सम्मान करने की नसीहत दे डाली. बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े गणेश चतुर्थी पर News18 Lokmat के कार्यक्रम में पहुंचे थे.

श्रेयस से जब सवाल पूछा गया कि इस साल भगवान गणपति से क्या मांगना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा कि वर्तमान में बॉलिवुड इंडस्ट्री की तरफ से आने वाले बयान मुझे ठीक नहीं लगते. वहीं आलिया के बयान को लेकर श्रेयस ने कहा कि लोगों से यह कहना गलत है कि जिसे पसंद नहीं आती वो फिल्म नहीं देखें. लोगों से खुद को दूर करना ठीक नहीं है. एक अभिनेता का तभी तक अस्तित्व है जब तक लोग उसको पसंद करते हैं.

आलिया भट्ट ने दिया था यह बयान
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिया गया आलिया भट्ट का बयान विवादों में बना है. इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा था कि मैं विरोध को हमेशा डिफेंड नहीं करूंगी. जो लोग मुझे पसंद नहीं करते वे मेरी फिल्म ना देखें. इसके लिए मैं कुछ नहीं कर सकती. आलिया भट्ट के इसी बायन को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास देखने को मिल रही है. इसी बीच शुक्रवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म Brahmastra रिलीज हो गई है. इसी बयान को लेकर अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने प्रतिक्रिया दी थी. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी भगवान गणपति से यही प्रार्थना है कि भगवान हम सभी को सद्बुद्धि प्रदान करे.

आलिया भट्ट की फिल्म को जोरदार रिस्पांस
वहीं Boycott ट्रेंड का सामना कर रहे बॉलीवुड की फिल्म Brahmastra देशभर के करीब 13 हजार से भी ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. शुक्रवार को दर्शकों से इसका मिलाजुला फीडबैक भी सामने आ रहा है. वहीं फिल्म की ओपनिंग भी ठीकठाक हो गई है. शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार को Brahmastra फिल्म ने (Brahmastra Opening Collection) करीब 36 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म से 19.66 करोड़ रुपये एडवांस बुकिंग के जरिए कमाए गए हैं.

Tags: Aalia bhatt, Brahmastra movie



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *