‘Brahmastra’ के दूसरे गाने ‘देवा-देवा’ का टीजर आउट, जानिए कब रिलीज होगा रणबीर-आलिया की फिल्म का पूरा गाना


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt)  की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के ‘केसरिया’ (‘Kesariya) गाने के बाद फिल्म के निर्माताओं ने साइंस-फिक्शन ड्रामा के दूसरे ‘देवा देवा’ (‘Deva Deva) गाने का टीज़र आज जारी कर दिया है. डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का पूरा गाना 8 अगस्त दिन सोमवार को रिलीज कर दिया जाएगा. बता दें कि इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, (Amitabh Bachchan) , मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन ( Nagarjuna) भी लीड रोल में हैं.

बता दें कि ‘देवा देवा’ गाने को सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है. इसे प्रीतम (Pritam) ने कंपोज किया है और बोल अमिताभ भट्टाचार्य (Amitabh Bhattacharya) ने लिखे हैं. यह गाना पूरी तरह से रणबीर कपूर पर बेस्ड हैं. गाने के टीजर में रणबीर आग के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं.

आग के साथ खेलते दिखे रणबीर
वीडियो में रणबीर उर्फ शिव भगवान से प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं और वह ईशा (आलिया भट्ट) को रोशनी का कॉन्सेप्ट बताते हैं. गाने अमिताभ बच्चन के साथ शिव की अपनी अग्नि शक्ति की खोज करते हुए विभिन्न झलकियां भी दिखाई गई हैं. गाने का टीजर देख दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है.

अयान मुखर्जी ने शेयर किया टीजर
बता दें कि ‘देवा देवा’ के शानदार टीज़र को साझा करते हुए अयान मुखर्जी ने इसे शिव की जर्नी की आत्मा कहा और इसे कैप्शन दिया “देवा देवा टीज़र…और बाकी – इस आने वाले सोमवार को – भगवान शिव का दिन …”
अयान ने आगे कैप्शन आगे लिखा, ‘ ‘देवा देवा’, ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए लिखा गया पहला गाना था, जो फिल्म में शिव की यात्रा की आत्मा को तुरंत कैप्चर कर रहा था. इसने मुझे इतनी ऊर्जा और खुशी दी है कि यह हमारे साथ रहा है..और मैं वास्तव में इस गाने की भावना को सभी के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं 8 अगस्त को..”

इस दिन को रिलीज होगी फिल्म
‘ब्रह्मास्त्र – पार्ट वन: शिवा’ 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

Tags: Alia Bhatt, Amitabh bachchan, Brahmastra movie, Ranbir kapoor





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.