‘Brahmastra 2’ में ‘केजीएफ’ के यश सहित इन सितारों की होने वाली है एंट्री? जानें क्या बोले डायरेक्टर अयान मुखर्जी


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था. पहले ही दिन फिल्म ने बंपर कमाई कर रिकॉर्ड तोड़ दिया था. इसके बाद वीकेंड पर फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में जगह बना ली थी.

फिल्म भरपूर सफल रही और आलिया रणबीर का साल सुहाना कर गई. अब ब्रह्मास्त्र 2 फिल्म की भी चर्चा जोरों पर है. ऐसे में खबरें थीं कि ‘केजीएफ’ फेम यश इस पार्ट में नजर आने वाले हैं. इसको लेकर अयान मुखर्जी का भी रिएक्शन आ गया है. अयान मुखर्जी ने इसको लेकर कोई साफ जवाब नहीं दिया है.

तीन फिल्मों की ट्रायलॉजी
बता दें कि ब्रह्मास्त्र फिल्म को लोगों ने भरपूर प्यार दिया था. तीन फिल्मों में बनने वाली कहानी के अगले पार्ट में शिवा का सीधा मुकाबला देव से होने वाला है. ऐसे में अब देव के किरदार के लिए कास्टिंग की बात जोरों पर चल रही है. देव के रोल के लिए ‘केजीएफ’ फेम यश की चर्चा भी जोरों पर है. हालांकि इससे पहले ऋतिक रोशन समेत कई स्टार्स के नाम भी चर्चा में रहे हैं.

अब केजीएफ फेम यश के नाम को लेकर भी चर्चा हो रही है. ऐसे में अयान मुखर्जी ने इसको लेकर कोई सीधा जवाब नहीं दिया है. इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में अयान मुखर्जी ने कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2 – देव के किरदार के लिए जो मैंने सबसे बड़ी अफवाह सुनी थी वो रणवीर सिंह का नाम था.’ हालांकि अयान ने साफ तौर पर इस किरदार के कास्टिंग को लेकर कोई साफ जवाब नहीं दिया.

करण जौहर कर चुके हैं इंकार
इससे पहले देव के किरदार को लेकर होने वाली कास्टिंग को लेकर करण जौहर भी बोल चुके हैं. करण जौहर ने कहा था कि अभी इस किदार के लिए कास्टिंग तय नहीं हुई है. इससे पहले इस रोल के लिए ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह का नाम चलता रहा है. हालांकि दोनों के नाम को ही निर्माताओं ने अफवाह बताया है.

Tags: Ayan mukerji, Bollywood news, Brahmastra movie, Ranbir kapoor, Yash



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.