Brahmastra Box Office Collection: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 3 दिन में की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कितना हुआ कलेक्शन


Brahmastra Box Office Collection Day 3: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को हिंदी और चार अन्य भाषाओं- तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रणबीर और आलिया के साथ, इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं. फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो किया है. इसके अलावा कई सेलेब्स ने भी इसमें कैमियो किया है. फिल्म को मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. जहां फिल्म के वीएफएक्स के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ की तारीफें की जा रही हैं, वहीं स्क्रिप्ट और एडिटिंग के लिए फिल्म की आलोचना भी हो रही है.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के हिंदी वर्जन ने पहले वीकेंड में 110 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. एनालिस्ट्स सूत्रों का दावा है कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने रविवार को 41-42 करोड़ रुपए और इन सभी भाषाओं को मिलाकर 45 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. वहीं, सभी भाषाओं के मिलाकार तीन 3 दिन के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने 120 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

हंसल मेहता को ‘Brahmastra’ के रात के शो के लिए नहीं मिली टिकट तो सुबह जाकर देखी फिल्म

हालांकि, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जैसी कुछ हस्तियों और इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों ने दावा किया है कि फिल्म के निर्माताओं ने ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों में हेरफेर किया है. नॉन-हॉलिडे पर रिलीज होने के बावजूद ‘ब्रह्मास्त्र’ ने ओपनिंग डे पर 35-36 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. ‘ब्रह्मास्त्र’ ने ओपनिंग डे कलेक्शन ने कथित तौर पर रणबीर कपूर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग ‘संजू’ को पछाड़ दिया.

अयान मुखर्जी ने दिया कलेक्शन का अपडेट. (फोटो साभारः Instagram @ayan_mukerji)

‘संजू’ का तोड़ा रिकॉर्ड

साल 2018 में रिलीज हुई ‘संजू’ ने पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. मेकर्स के अनुसार, ‘ब्रह्मास्त्र’ ने दुनिया भर में अपने पहले दो दिनों में 160 करोड़ रुपये कमाए. इससे पहले, यह बताया गया था कि कई शो हाउसफुल होने के साथ, कई जगहों पर थिएटर्स ऑडियंस की भीड़ को देखते हुए सुबह और देर रात के शो भी चला रहे हैं.

अयान मुखर्जी ने जताया फैंस का आभार

हाल ही में, आलिया भट्ट और अयान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म देखने वालों का शुक्रिया अदा किया था. अयान ने पोस्ट में लिखा, “आभार, उत्साह, आशा! हमारी फिल्म की संस्कृति को जीवंत और गतिशील बनाए रखने, ब्रह्मास्त्र का अनुभव करने के लिए सिनेमाघरों में जाने वाले हर किसी का बहुत-बहुत धन्यवाद. अगले कुछ दिनों का इंतजार कर रहे हैं.”

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.