Brahmastra Box Office Collection Day 1: आलिया-रणबीर की फिल्म ने ओपनिंग डे पर की रिकॉर्डतोड़ कमाई, जानें कलेक्शन


Brahmastra Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘ब्रह्मास्त्र’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. फिल्म का ओपनिंग डे पर रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन हुआ है. पहले के अनुमान के मुताबिक,फिल्म ने 36.50 करोड़ रुपए से 38.50 करोड़ रुपए की कमाई की है. यह नॉन-हॉलिडे ओपनिंग के लिहाज से हिंदी वर्जन में इतनी ज्यादा कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है. ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कोरोना महामारी से पहले रिलीज हुई फिल्मों- ‘संजू’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘धूम 3’ जैसी सुपरहिट फिल्मों पहले दिन के कलेक्शन से ज्यादा का कलेक्शन किया है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, नॉन- हॉलिडे पर इतनी कमाई कर ब्रह्मास्त्र सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस बंपर ओपनिंग से सुस्त पड़ी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को सकारात्मक ऊर्जा मिली है. फिल्म ने मल्टीप्लेक्स में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है और बड़े पैमाने पर स्पॉट बुकिंग के साथ एक अच्छा कलेक्शन किया है.

PHOTOS: ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन इवेंट में आलिया भट्ट ने फ्लॉन्ट किया प्रेग्नेंसी ग्लो, रणबीर कपूर संग दिए कपल गोल

रिपोर्ट के मुताबिक, मल्टीप्लेक्स की तीन बड़ी चैन ने देशभर में ‘ब्रह्मास्त्र’ के सभी वर्जन से 18.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं, नॉन-नेशनल चैन ने 18.50 करोड़ रुपये का ओपनिंग कलेक्शन किया. इस तरह फिल्म ने ओपनिंग डे पर 37 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.

साउथ वर्जन से 5 करोड़ का कलेक्शन

कोरोना महामारी के बाद से, ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी है. फिल्म ने पिछले साल दिवाली पर रिलीज हुई ‘सूर्यवंशी’ के पहले दिन के कलेक्शन को भी पार कर लिया. रिपोर्ट के मुताबिक,  ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 37 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इसमें 32 करोड़ रुपए हिंदी वर्जन से और 5 करोड़ रुपए साउथ वर्जन में कमाई की.

बॉक्स ऑफिस पर ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए बड़ा मौका

‘ब्रह्मास्त्र’ की ओपनिंग डे की कमाई ने वीकेंड तक 100 करोड़ रुपए की कमाई की जमीन तैयार कर दी है. फिल्म का वीकेंड स्ट्रॉन्ग माना जा रहा है. हालांकि फिल्म की सक्सेस का अंदाजा वीकेंड के बाद सोमवार को होने वाली कमाई पर निर्भर करती है. हालांकि फिल्म के पास एक अच्छा स्पेस है क्योंकि ‘विक्रम वेधा’ की रिलीज तक बड़े पर्दे पर कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. ‘विक्रम वेधा’ 30 सितंबर को रिलीज होगी.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Ranbir kapoor





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.