Brahmastra Day 8 Box Office Collection: ‘ब्रह्मास्त्र’ जल्द होगी 200 करोड़ी, एडवांस बुकिंग में कमाए इतने करोड़


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra)  ने  दूसरे फ्राइडे को फिर से कमाई की रफ्तार पकड़ ली है. ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन करने वाली इस फिल्म की कमाई में एक बार फिर उछाल देखने को मिल रहा है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म ने बीते गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर जहां 9 करोड़ का कलेक्शन करने में  कामयाब रही वहीं शुक्रवार यानी 16 सितंबर को 10 करोड़ की कमाई हुई है. इसी के साथ अपने दूसरे वीकेंड पर 200 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ तैयार है. आठवें दिन का कलेक्शन मेकर्स के चेहरे पर मुस्कान लाने में सफल हुई तो अब नौवें दिन की एडवांस बुकिंग  कलेक्शन दिल खुश कर देने वाला है.

रणबीर कपूर-आलियाभट्ट की फिल्म दूसरे वीकेंड में भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से डटी हुई है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 15 फीसदी का जंप हुआ है. मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन थियेटरों में भी दर्शकों की संख्या में इजाफा हुआ है. वहीं साउथ में भी फिल्म देखने लोग सिनेमाघर जा रहे हैं. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि दूसरे वीकेंड के बाद का कलेक्शन फिल्म को हिट करवा देगा.

‘ब्रह्मास्त्र’ मेकर्स के लिए खुशखबरी
‘ब्रह्मास्त्र’ के आठवें दिन का कलेक्शन जहां शानदार रहा वहीं नौंवे दिन की एडवांस बुकिंग का कलेक्शन भी सामने आ गया है. इससे उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है. ‘ब्रह्मास्त्र’ ने ओपनिंग डे पर 36.42 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया था, बीते शनिवार को 42.41 करोड़ का शानदार कलेक्शन करने के बाद रविवार को ये आंकड़ा बढ़कर 45.66 करोड़ हो गया. इस बढ़ते कलेक्शन ने फिल्ममेकर्स के चेहरे पर खुशी लाने का काम किया. हालांकि बीच में थोड़ी गिरावट दर्ज हुई लेकिन सातवें दिन फिर से बढ़ोत्तरी दर्ज हुई और 9.02 करोड़ की कमाई की. वहीं आठवें दिन करीब 10 करोड़ का कलेक्शन हुआ. अब तक फिल्म का कुल कलेक्शन 183.22 करोड़ हो चुका है.

ये भी पढ़िए-Brahmastra: रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन नहीं, पुनीत पाठक ने निभाया देव का किरदार? कोरियोग्राफर ने खुद किया खुलासा



टिकट खिड़की रिपोर्ट का है इंतजार
वहीं उम्मीद के मुताबिक दूसरे वीकेंड यानी नौंवे दिन की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों पर नजर डाले तो फिल्म ने 5.35 करोड़ का कारोबार कर लिया है. ऐसे में आने वाले दो दिन खुशियों भरे हो सकते हैं.

Tags: Alia Bhatt, Bramhastra, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.