‘Brahmastra Part 2’ में कौन बनेगा ‘देव’? रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन के नाम की है चर्चा


रणबीर कपूर (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) आज रिलीज हो गई. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म के पहले पार्ट में शिव, उनकी दुनिया और उनकी संवेदनाओं के बारे में बताया गया है. फिल्म को लेकर ज्यादातर पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं. दर्शकों ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं.

फिल्म मेकर्स ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की अगली किस्त का ऐलान कर दिया है, जिसे लेकर दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने फिल्म के आखिर में एक नए कैरेक्ट की झलक दिखाई है और दूसरी फिल्म के नाम का भी ऐलान किया है. दूसरी फिल्म का नाम ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ है.

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ में नजर आएगा महाशक्तिशाली ‘देव’
फिल्म के अंत में देव के कैरेक्टर की झलक मिली है. ऐसी अफवाहें हैं कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन से संपर्क किया गया है. पहली फिल्म देव के कैरेक्ट को स्थापित करती है, जो महाशक्तियों वाले एक और कैरेक्ट के बारे में है. यह भी सबसे बड़ी शक्ति बनने के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ को धारण करना चाहता है.

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1’ में दिखा मौनी रॉय का घातक अंदाज
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिव’ में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म ने मौनी रॉय को एक घातक विलेन के रूप में दिखाया है, जो ‘ब्रह्मास्त्र’ को हासिल करने के लिए रणबीर कपूर, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन के साथ लड़ाई करती है. फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी है.

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1’ करीब 9000 हजार स्क्रीन्स पर हुई रिलीज
रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ आज दुनियाभर में करीब 9 हजार स्क्रीन्स पर दिखाई गई. फिल्म अपनी दिलचस्प कहानी, स्टारकास्ट की वजह से चर्चा में रही है. फिल्म को हिंदी के अलावा कुछ दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज किया गया है. इस फिल्म को बनाने में सालों की मेहनत और पैसा खर्च हुआ है.

Tags: Brahmastra movie, Hrithik Roshan, Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.