Cannes Film Festival 2022: ऐश्वर्या राय बच्चन ने हमेशा रेड कार्पेट पर दिखाया है अलग अंदाज, देखिए पिछली तस्वीरें


ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हर बार कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में रेड कार्पेट पर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती हैं. ऐश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) 2022 में शिरकत करने के लिए अपने हस्बैंड अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या के साथ फ्रांस पहुंच चुकी हैं. हर बार ऐश्वर्या के लुक की खूब चर्चा होती है. इस साल 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए भी ऐश्वर्या तैयार हैं लेकिन उनके पिछले आइकॉनिक स्टाइल पर नजर डालते हैं.

साल 2013 में ऐश्वर्या राय ने जब रेड कार्पेट पर कदम रखा तो उन्हें काफी क्रिटिसाइज किया गया. उस समय एक्ट्रेस नई नई मां बनी थीं, इसलिए उनके रेड कार्पेट लुक की आलोचना हुई थी. लेकिन इससे ऐश्वर्या के आत्मविश्वास में कोई कमी नहीं आई बल्कि शान से रेड कार्पेट पर वॉक कर बता दिया कि फैशन तो आता और चला जाता है लेकिन स्टाइल हमेशा के लिए रहती है.

Cannes Film Festival 2014
ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए गोल्डन ईयर रहा, रेड कार्पेट पर ग्रेसफुल तरीके से खुद को प्रेजेंट कर ऐश्वर्या ने दुनिया को हैरान कर दिया. गोल्डेन कलर के मैचिंग थ्रेड वर्क वाली गाउन पहन कर एक्ट्रेस किसी देवी से कम नहीं लग रही थीं. पूर्व विश्व सुंदरी फिशटेल वाले आउटफिट में स्टनिंग लग रही थीं.

(फोटो साभार:glamdivasuniverse/Instagram)

Cannes Film Festival 2016
ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2016 में लैवेंडर लिप कलर फ्लॉन्ट कर चर्चा का विषय बन गई थीं. आज भी उनके उस लुक के लिए याद किया जाता है. फ्लोरल कढ़ाई वाली ड्रेस के साथ ऐश्वर्या ने अपने लिप कलर से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था.

aishwarya rai 2016

(फोटो साभार: aishwaryaraifb/Instagram)

Cannes Film Festival 2017
साल 2017 में ऐश्वर्या राय ने रेड कार्पेट पर Michael Cinco को पहन कर जलवा बिखेर दिया था. इस साल एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू बॉलरुम गाउन पहन कर किसी प्रिंसेस की तरह लग रही थीं. अपने गॉर्जियस लुक से एक बार फिर सबको ऐश्वर्या ने हैरान कर दिया था.

aishwarya Rai 2017

(फोटो साभार: shen_jayasuriya/Instagram)

Cannes Film Festival 2018
साल 2018 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में बटरफ्लाई की तरह गाउन में ऐश्वर्या राय तितली ही लग रही थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस ड्रेस को Michael Cinco ने 3 हजार घंटे में बनाया था.

(फोटो साभार:aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)

Cannes Film Festival 2019
ऐश्वर्या राय साल 2019 में फेदर लुक से रेड कार्पेट पर वॉक कर बता दिया कि खूबसूरती और स्टाइल में उन्हें टक्कर देना आसान नहीं.

(फोटो साभार:aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)

ऐश्वर्या राय खूबसूरती तो हैं ही साथ ही उन्हें ग्रेसफुली ड्रेसअप होना भी आता है. ऐश्वर्या इन दिनों भले ही कम फिल्में कर रही हैं लेकिन चर्चा में हमेशा रहती हैं.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Cannes Film Festival 2019



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.