Capsule Gill से Leak हुआ अक्षय कुमार का 1st लुक, पगड़ी, दाढ़ी और चश्मे में खेतों के बीच नजर आए ‘पाजी’


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के वो स्टार हैं, जो बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग करते हैं और साल भर में 4-5 फिल्मों को निपटा देते हैं. इस साल अभी तक अक्षय की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. ‘बच्चन पांडे’ और पीरियड ड्रामा फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ दोनों फिल्मों को जादू भले बॉक्स ऑफिस पर न चल सका, लेकिन अक्षय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इन दिनों अक्षय पाजी अपनी अगली अपकमिंग फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ (Capsule Gill) की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म से अब उनकी फर्स्ट लुक लीक हो गया है, जिसमें एक बार फिर से वो सरदार अवतार में नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) के साथ अपकमिंग फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ (Capsule Gill) को लेकर चर्चाओं में हैं. ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित पर है. हाल ही में कोल माइन रेस्क्यू पर आधारित इस फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक लीक हो गया है. फिल्म की कहानी खनन इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने 1989 में रानीगंज कोल फील्ड्स में एक खदान में फंसे 64 खनिकों को बचाया था. अक्षय फिल्म में माइनिंग इंजीनियर जसवंत गिल की भूमिका निभाएंगे.

ऐसे नजर आए ‘जसवंत गिल’
फिल्म से अक्षय कुमार के लुक की बात करें तो वह एक बार फिर से लोगों को पंजाबी लुक में इंप्रेस करने वाले हैं. सिर पर पगड़ी, चेहरे पर लंबी दाढ़ी और आंखों में चश्मा लगाए पाजी खेतों के बीच में खड़े नजर आ रहे हैं.

यूके में हो रही है फिल्म की शूटिंग!
फिल्म वाशु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के बनैर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस समय अक्षय फिल्म की शूटिंग यूके में कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के लिए प्रोडक्शन कंपनी ने 100 एकड़ एरिया कवर किया हुआ है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म यूके में फिल्माई जाने वाली सबसे बड़ी इंडियन प्रोडक्शन फिल्म होगी.

अगस्त के अंत तक चलेगी ‘कैप्सूल गिल’ की शूटिंग
फिल्म की शूटिंग के लेकर खबर है कि ‘कैप्सूल गिल’ की शूटिंग अगस्त के अंत तक चलेगी. इसके बाद पूरा क्रू और कास्ट भारत साथ में लौटेगा. जैसे ही सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक लीक हुआ, फैंस एक्टर को एक बार फिर पगड़ी, दाढ़ी और चश्मे में देखकर इंप्रेस हो गए.

जसवंत गिल में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा
फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं. परिणीति, जसवंत गिल की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी जिनका रोल छोटा सा होगा लेकिन काफी मजबूत होगा. इस फिल्म में दूसरी बार अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी देखी जाएंगी. इससे पहले दोनों कि फिल्म ‘केसरी’ में एक साथ देखा गया था.

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
इस फिल्म के अलावा, अक्षय के पास ‘गोरखा’, ‘राम सेतु’, ‘ओह माई गॉड 2’, ‘सूरराई पोटरु’ की हिंदी रीमेक और आगे और भी कई फिल्में हैं.

Tags: Akshay kumar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.