Chakda Xpress : ‘झूलन गोस्वामी’ बनने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं अनुष्का शर्मा, इंग्लैंड में होगी स्पेशल ट्रेनिंग?


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फ़िल्मी दुनिया में जो किरदार निभाया है वो किरदार यादगार बन जाता है. अब बारी है उनके अगले किरदार की, जिसमें वह क्रिकेट ग्राउंड पर चौके-छक्के लगाते हुए देखी जाएंगी. जैसा कि आप सब जानते हैं कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) की शूटिंग में बिजी हैं.यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक है. फिल्म में अनुष्का झूलन गोस्वामी के रोल में देखी जाएंगी. इसी बीच फिल्म को लेकर एक खास अपडेट्स आया है. बताया जा रहा है कि झूलन गोस्वामी के रूप में रंगने के लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं और वह इसके लिए ट्रेनिंग भी ले रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्रस के अनुसार,अनुष्का क्रिकेट की स्पेशल ट्रेनिंग के लिए इंग्लैंड जाएंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो अनुष्का के करीबी सूत्रों ने बताया कि अनुष्का अपने लुक और अपीरियंस को लेकर काफी एक्टिंव हैं और ऐसे में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. सूत्रों का कहना है कि वह अपनी क्रिकेट स्किल्स काफी स्टॉन्ग और निखारने के लिए इंग्लैंड में ट्रेनिंग लेंगी. इसके लिए वह जल्द ही रवाना होंगी. बताया ये भी जा रहा है कि इंटेंसिव पोर्शन की शूटिंग से पहले वह अपनी बॉडी को क्रिकेट खेलने के अनुरूप तैयार करेंगी और अपने क्रिकेट स्किल को और ज्यादा अच्छा करेंगी. अनुष्का अगस्त महीने के मध्य से लेकर सितंबर तक खास सीन की शूटिंग से पहले खुद को पूरी तरह से तैयार कर वापस लौटेंगी.

खबरों की मानें तो वह यूनाइटेड किंगडम (UK) में स्थित क्रिकेट के लोकप्रिय मैदान लॉर्ड्स स्टेडियम में इस प्रोजेक्ट को शूट करेंगी. इसके अलावा वह शूटिंग के लिए यूके के एक और स्टेडियम हेडिंग्ले स्टेडियम का रुख कर सकती हैं. मेकर्स ने इसे भारत के टॉप स्टेडियमों में भी फिल्माने की योजना बना चुके हैं.

डायरेक्टर प्रोसित रॉय ‘चकदा एक्सप्रेस’ का निर्देशन कर रहे हैं, जबकि कर्णेश फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। वहीं, अभिषेक बनर्जी ने फिल्म का लेखन किया है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा 4 साल बाद ‘चकदा एक्सप्रेस’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. वह आखिरी बार उन्हें 2018 में ‘जीरो’ में देखा गया था.

Tags: Anushka sharma, Bollywood, Cricket, Jhulan Goswami



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.