Citadel: ओटीटी डेब्यू में जबरदस्त एक्शन के साथ आ रहे वरुण धवन, सामंथा भी ‘US’ में कर रहीं रोल की तैयारी


अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. बीते दिनों भेड़िया का टीजर जारी किया गया था. इस फिल्म की भी काफी चर्चा हुई थी. अब वरुण धवन अपना ओटीटी डेब्यू भी करने जा रहे हैं.

जल्द ही वरुण धवन ‘Citadel’ सीरीज के भारतीय वर्जन की शूटिंग शुरू कर देंगे. इस सीरीज में वरुण धवन के साथ सामंथा प्रभु भी नजर आने वाली हैं. समंथा ने तो अपने रोल की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. इसके लिए सामंथा यूएस में फिटनेस की ट्रेनिंग ले रही हैं.

अगले महीने शुरू हो जाएगी वर्कशॉप
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन और समंथा इस सीरीज के लिए अगले महीने से वर्कशॉप शुरू कर देंगे. यह एक स्पाई थ्रिलर सीरीज होगी. ‘Citadel’ की ग्लोबल सीरीज में प्रियंका चोपड़ा नजर आईं थीं. अब इस सीरीज के भारतीय वर्जन को बनाया जा रहा है. इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा इस सीरीज के लिए अमेरिका में स्ट्रिक्ट डइट के साथ रुटीन फॉलो कर रही हैं. इसके लिए सामंथा करेक्टर को समझने के लिए कड़ी मशक्कत करने में जुटी हैं. वहीं कहा जा रहा है कि अगले महीने से इसके लिए वर्कशॉप भी शुरू हो जाएगी.

90 के दशक में सेट होगी कहानी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘Citadel’ का भारतीय वर्जन भी स्पाई थ्रिलर रहेगा. इसकी कहानी 90 के दशक की बताई जा रही है. साथ ही इस सीरीज के लिए वरुण धवन और सामंथा का विशेष लुक भी बनाने पर विचार किया जा रहा है. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि वरुण इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग में व्यस्त हैं. अगले महीने तक इस सीरीज पर काम शुरू हो जाएगा. इसके लिए वर्कशॉप भी लगाई जाएंगी.

‘Citadel’ ग्लोबल में प्रियंका आईं थी नजर
बता दें कि ‘Citadel’ ग्लोबल सीरीज में प्रियंका चोपड़ा नजर आईं थी. इस सीरीज में भारत, मेक्सिको और इटली के दृश्यों को भी शामिल किया गया था. अब इसका भारतीय वर्जन बनाने का फैसला लिया गया है. जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जाने की उम्मीद की जा रही है. ऐसे में दर्शकों को वरुण धवन के ऑनलाइन डेब्यू का भी बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Bollywood news, Varun Dhawan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.