Cuttputlli Trailer Out: पुलिस ऑफिसर बन सीरियल किलर का पीछा करते दिखे अक्षय कुमार, सस्पेंस से भरा है ट्रेलर


Cuttputlli Trailer Out: अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘कठपुतली’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. यह एक क्राइम थ्रिलर है. जिसमें संस्पेस दिखाया गया है. फिल्म में अक्षय एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं. ट्रेलर में, अक्षय एक सीरियल किलर का पीछा करते हुए एक पुलिस वाले के रूप में दिखाई दे रहे हैं. सीरियल किलर ने 3 स्कूली लड़कियों की हत्या कर दी है और कसौली के छोटे से हिल स्टेशन में अपने अगले टारगेट की तलाश कर रहा है. अक्षय और उसकी पुलिस की टीम को 2 दिनों में उसका पता लगाना है और हत्याओं को होने से रोकना है.

‘कठपुतली’ का ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “3 मर्डर, 1 सिटी, एक कॉप और एक सीरियल-किलर आउट ऑन द लूज! कठपुतली 2 सितंबर को सिर्फ डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी.” 2 मिनट 5 सेकंड के इस ट्रेलर में अक्षय और अभिनेता सरगुन मेहता (Sargun Mehta), चंद्रचूर सिंह और गुरप्रीत घुग्गी सहित पुलिस की एक टीम को एक सीरियल किलर का पीछा करते हुए दिखाया गया है.

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलरः-

‘कठपुतली’ सोशल मीडिया रिव्यू

सीरियल किलर कसौली शहर को हिलाकर रख दिया है. रकुल प्रीत सिंह भी तलाश में अपने-अपने तरीके से मदद करती नजर आ रही हैं. वह इसमें स्कूल टीचर का किरदार निभा रही हैं. जैसे ही ट्रेलर का लॉन्च हुआ और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, फैंस इसे रिव्यू करना शुरू कर दिया.  कई लोगों को कहानी के ट्विस्ट पसंद आए और वे स्क्रिप्ट इम्प्रेसिव लगी.

अक्षय कुमार ने खास वजह से ली थी कनाडा की नागरिकता, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

रंजीत एम तिवारी के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं अक्षय

फिल्म को रंजीत एम तिवारी ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार रंजीत के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘बेलबॉटम’ में साथ काम किया था, जोकि दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही. ‘कठपुतली’ को मसूरी में शूट किया गया है और यह एक रोचक कहानी दिखाती है जो आपको आपको सीट पर बैठे रहने पर मजबूर कर देगी.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज

‘कठपुतली’, साउथ फिल्म ‘रतनसन का हिंदी रीमेक है. फिल्म सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी पर रिलीज होगी. यह फिल्म 2 सितंबर 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

Tags: Akshay kumar, Rakul preet singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.