Darlings के रिलीज होते ही सबसे पहले शाहरुख खान के साथ मैनीक्योर-पेडीक्योर करवाएंगी आलिया भट्ट


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) इन दिनों सुर्खियों में है. इसके पीछे कई वाजिब कारण हैं. पहला ये कि आने वाली यह फिल्म आलिया के प्रोडक्शन कंपनी ‘इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस’ के बैनर तले इसे बनाया है और इसके जरिए आलिया ने प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रखा. दूसरी बात ये है कि आलिया की यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ ऑफ कैमरा काम करने जा रही हैं. ऐसे में ये दोनों सितारे अपने इस नए पहल के लिए काफी एक्साइडेट हैं. इन्हीं सब के बीच आलिया ने शाहरुख के सहयोग के लिए उन्हें थैंक्स कहा और उन्हें अपना सबसे फेवरेट एक्टर और पर्सन कहा. इसके साथ ही आलिया ने ये भी कहा कि वह  ‘डार्लिंग्स’ के रिलीज होते ही सबसे पहले उनके साथ मैनीक्योर और पेडीक्योर करवाएंगी.

आपको फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) का ट्रेलर 25 जुलाई को रिलीज हुए था. फिल्म के ट्रेलर को फैंस सहित फिल्म क्रिटिक्स का काफी पसंद आया. आने वाली इस डार्क कॉमेडी के शानदार ट्रेलर में आलिया ने काफी धांसू एक्टिंग की है. आलिया के अलावा शेफाली शाह (Shefali Shah), विजय वर्मा ( Vijay Varma) और रोशन मैथ्यू (Roshan Mathew) की भी एक्टिंग देख दर्शक खुश हो गए थे.

‘डार्लिंग्स’ को लेकर एक्साइटेड हैं किंग खान
‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर देखने के बाद शाहरुख खान ने आलिया के उस पोस्ट को लाइक और कमेंट किया था, जिसमें आलिया ने फिल्म के ट्रेलर के लिंक को शेयर करते हुए बताया था कि वह ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर शेयर करते हुए वह घबराई हुई, रोमांचित और भावुक हैं.
किंग खान ने आलिया के इसी पोस्ट पर कमेंट करते उन्हें बताया कि उनकी तरह वह भी ‘डार्लिंग्स’ की रिलीज को लेकर कितने चिंतित हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि उन्होंने एक अच्छी फिल्म बनाई है.

Twitter Printshot

आलिया ने बताया फेवरेट
किंग खान के इस पोस्ट पर अब आलिया ने फिर कमेंट किया और उन्हें धन्यवाद देते हुए उन्हें अपने दिल की बात बताई है. आलिया भट्ट ने शाहरुख के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा, “और आप मेरे इंटरर्नल सबसे फेवरेट एक्टर हैं. व्यक्ति .. निर्माता हैं! मेरे साथ ऐसा करने के लिए धन्यवाद… और रिलीज के बाद, हम दोनों मैनीक्योर और पेडीक्योर करवा सकते हैं क्योंकि सभी नाखून काट लिए जाएंगे, हाहा! आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं..”

नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए है तैयार
आपको बता दें कि‘डार्लिंग्स’ का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है. यह 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है. अब आलिया-शाहरुख खान के मजेदार ट्वीट के बाद यह कहा जा सकता है कि अगले शुक्रवार को डार्लिंग्स एक मजेदार घड़ी होने वाली है.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Alia Bhatt, Shahrukh khan, Shefali Shah



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.