Darlings Teaser: आलिया भट्ट-शेफाली शाह की डार्क कॉमेडी में उलझे दिखे विजय वर्मा रोशन मैथ्यू


Darlings Teaser: आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने आज फिल्म का पहला लुक और शानदार टीजर जारी कर दिया है. वहीं आलिया ने भी अपने सोशल हैंडल से अपना लुक और टीजर शेयर कर अपने चाहने वाला दिल जीत लिया है. आलिया ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “इट्स जस्ट टीजर डार्लिंग्स.. 5 अगस्त को आ रहा है #DarlingsOnNetflix.”

बता दें कि ‘डार्लिंग्स’ फिल्म का टीज़र एक मिनट से थोड़ा ज्यादा है. लेकिन मेकर्स ने फिल्म के सभी कास्ट आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर शेफाली शाह (Shefali Shah), विजय वर्मा ( Vijay Varma) और रोशन मैथ्यू (Roshan Mathew) तक के किरदार को बहुत ही बखूबी के साथ दिखाया है और उनके कैरेक्टर्स से परिचय कराया है. यहां देखें टीजर

टीज़र की शुरुआत में आलिया एक मेंढक और एक बिच्छू की एक कहानी सुनाती हुई दिख रही हैं. जबकि स्क्रीन पर घटनाओं की एक सीरीज चलती है. टीजर के आखिरी में आलिया-शेफाली पुलिस के सामने एक मर्डर होने का खुलासा करती हैं. हालांकि मां-बेटी की बातों में इतना झोल है कि पुलिस ऑफिसर भी हैरान-परेशान दिखता है और उनकी स्टोरी को फेक कहता है.

क्या एक मेंढक और बिछू दोस्त हो सकते हैं?
टीजर के अलावा नेटफ्लिक्स इंडिया ने डार्लिंग्स का पहला आधिकारिक पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा “क्या एक मेंढक और बिछू दोस्त हो सकते हैं? डार्लिंग्स, 5 अगस्त को देखें, केवल नेटफ्लिक्स पर.

Instagram Printshot

डार्क कॉमेडी है  ‘डार्लिंग्स’
आपको बता दें कि ‘डार्लिंग्स’ से आलिया भट्ट बतौयर प्रोड्यूसर के रूप में अपनी नई शुरुआत करने जा रही हैं. जसमीत के रीन द्वारा निर्देशित, आलिया भट्ट शाहरुख खान और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ ‘डार्लिंग्स’ को प्रोड्यूसर कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है. यह एक डार्क कॉमेडी है. कहानी एक मां-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है.बता दें कि शेफाली शाह फिल्म में आलिया भट्ट की मां की भूमिका निभाती हुई देखी जाएंगी.

Tags: Alia Bhatt, Netflix india, Shefali Shah



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.