Darlings Trailer: आलिया भट्ट -शेफाली शाह की डार्क कॉमेडी ‘डार्लिंग्स’ का दमदार ट्रेलर आउट


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आलिया ने खुद अपने सोशल हैंडल से फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए बताया कि ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर को रिलीज करते हुए वह काफी एक्साइटेड, बेहद नर्वस और रोमांचित भी फील कर रही हैं.

‘डार्लिंग्स’ (Darlings) में आलिया के साथ शेफाली शाह (Shefali Shah), विजय वर्मा ( Vijay Varma) और रोशन मैथ्यू (Roshan Mathew) भी हैं. फिल्म में पहली बार आलिया-शेफाली, मां-बेटी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. जसमीत के रीन के निर्देशन में बनी डार्लिंग्स 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

आपको बता दें कि इस फिल्म में आलिया एक्टिंग के साथ ही इसके जरिए प्रोडक्शन की दुनिया में हाथ आजमाने जा रही हैं. यह उनके प्रोड्क्शन की पहली फिल्म है. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बतौर निर्माता मेरी पहली फिल्म!..इतना उत्साहित, नर्वस, रोमांचित, भावुक हूं..इसे आपके साथ साझा करने के लिए’.
यहां देखें ट्रेलर

पति को सबक सिखाती दिखीं
अब ट्रेलर की बात करें तो 2 मिनट और 34 सेकेंड के इस ट्रेलर में आलिया का बेहद अक्रामक अवतार देखने को मिल रहा है. वह ट्रेलर में अपने पति पर जुल्म ढाती और अपनी मां शेफाली के साथ पुलिस से झूठ बोलती दिख रही हैं. ट्रेलर देख कर लग रहा है कि आलिया अपने पति से किसी चीज का बदला ले रही हैं. ट्रेलर के बीच में कहती हैं कि जो दर्द उनके शौहर ने दिया है वह वही दर्द उसे वापस देंगी.

‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर भले ही आपको काफी पेचीदा लग रहा होगा लेकिन यह इमोशनल कर देने वाला है. ट्रेलर से यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि आलिया अपने पति को सबक सिखाना चाहती है और इसलिए वह उसके साथ वैसा ही व्यवहार करती है जैसा उसने उसके साथ किया था. कुल मिलाकर ये कहा जा सकता है कि फिल्म का ट्रेलर वाकई में काफी शानदार लग रहा है. वहीं आलिया को इस नए अवतार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Tags: Alia Bhatt, Shefali Shah



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.