Darlings Video: आलिया भट्ट और शेफाली शाह ने अंधेरे में की कॉमेडी, विजय वर्मा बोले- ‘…क्या है डार्लिंग्स’


आलिया भट्ट इन दिनों लंदन में हैं और अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हर्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं. इस बीच उन्होंने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. यह वीडियो आलिया की अपकमिंग नेटफ्लिक्स ऑरिजनल फिल्म ‘डार्लिंग्स’ से जुड़ा है. बतौर प्रोड्यूसर ‘डार्लिंग्स’ आलिया की पहली फिल्म है. फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू के साथ खुद आलिया भी दिखाई देंगी और यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म को आलिया के साथ शाहरुख खान और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने को- प्रोड्यूस किया है.

‘डार्लिंग्स’ आलिया भट्ट के मच अवेटेड प्रोजेक्ट्स में एक है और फैंस फिल्म के बारे में एक अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फाइनली, आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया वीडियो शेयर किया है और अनाउंस किया कि मंगलवार को फिल्म का टीजर लॉन्च किया जाएगा. इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है, “थोड़ी डार्क…थोड़ी कॉमेडी. डार्लिंग्स का टीजर कल आएगा.”

इस वीडियो के बैकग्राउंड में, आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा की आवाज़ें सुनी जा सकती हैं. वे तीनों बात कर रहे हैं. विजय ने वीडियो को कैप्शन के साथ भी शेयर किया, “ये मां-बेटी इतना क्यों हंसे जा रही हैं? समझ नहीं आ रहा. सुन के जरा बताओ, क्या है डार्लिंग्स?” ‘डार्लिंग्स’ में आलिया और शाहरुख खान दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले साल 2016 में ‘डियर जिंदगी’ में दोनों साथ दिखे थे.

वहीं, विजय वर्मा और आलिया भट्ट की भी यह साथ में दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ने ‘गली बॉय’ में भी साथ काम किया था. डार्लिंग्स की बात करें तो यह मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है और कहा जा रहा है कि यह एक डार्क कॉमेडी है. कहानी एक मां-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. शेफाली शाह फिल्म में आलिया भट्ट की मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का म्यूजिक विशाल भारद्वाज ने दिया है और इसके दिग्गज गीतकार गुलजार हैं. ‘डार्लिंग्स’ को जसमीत के रीन डायरेक्ट कर रहे हैं. बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है.

Tags: Alia Bhatt, Shefali Shah





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.