Disha Patani: टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद टूटी दिशा पाटनी, क्रिप्टिक पोस्ट में लिखी हताश होने वाली बात


Disha Patani Breakup News Update Today in Hindi: दिशा पाटनी और टागइर श्रॉफ इन दिनों चर्चा में है. कई मीडिया पर रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इस बीच दिशा के दो पोस्ट ने इन खबरों को मजबूती दी है. इन दोनों पोस्ट में दिशा (Disha Patani) ने क्रिप्टिक मैसेज लिखे हैं. उन्होंने ‘…सब ठीक हो जाएगा’ और ‘ जैस्मीन खुश नहीं लगती’ जैसे कैप्शन अपनी पोस्ट को दिए हैं. दिशा ने पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी पालतू बिल्ली के साथ तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह बिल्ली को किस करती दिख रही हैं. उनकी बिल्ली का नाम जैस्मीन है.

दिशा पाटनी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “लगता है जैस्मीन बहुत खुश नहीं है.” इस कैप्शन के साथ उन्होंने हंसने वाले इमोजी शामिल किया है. तस्वीर में दिशा का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. वह ऑफ शॉल्डर मिनी ड्रेस में हैं. दिशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक बिल्ली के साथ तस्वीर शेयर की है और इसके कैप्शन में ‘किट्टी’ लिखा है.

दिशा पाटनी का पोस्ट (फोटो साभार- Instagram @dishapatani)

इसके बाद दिशा ने इंस्टा स्टोरी पर एक और क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘अगर किसी ने आपको कभी नहीं बताया, तो सब ठीक हो जाएगा. जब आप हर चीज में विश्वास खो देते हैं, तो इसे आप जानते हैं. ये आप पर निर्भर करता है कि हार नहीं माने, जब जिंदगी आपको दबाने लगे.” अपने इस पोस्ट में उन्होंने तितली वाला स्टिकर भी शामिल किया है.

Disha Patani Post 1

दिशा पाटनी का क्रिप्टिक पोस्ट (फोटो साभार- Instagram @dishapatani)

टाइगर का फिटनेस और लाइफ पर फोकस

कपल के करीबी सूत्रों ने पहले बॉम्बे टाइम्स को बताया था कि दोनों लंबे समय से दोस्त हैं लेकिन टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने जीवन और फिटनेस के प्रति इतने जुनूनी हैं कि एक रिलेशनशिप में पड़ना नहीं चाहते. सूत्रों के मुताबिक, टाइगर शुरू से ही इसे लेकर क्लियर थे. हालांकि, दिशा को उम्मीद थी कि चीजें बदल जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हो रहा था.

टाइगर से शादी करने के मूड में थी दिशा

एक्स-कपल के एक दोस्त ने बाद में ईटाइम्स को बताया कि जब से टाइगर श्रॉफ अपने माता-पिता, जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ से अलग रहने लगे, तब से लवबर्ड्स लगभग साथ रह रहे थे. वे लंबे समय तक साथ रहे और दिशा को लगने लगा कि उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए. जब उन्होंने टाइगर को यह बात बताई, तो उन्होंने इसे टाल दिया.

Tags: Disha Patani, Tiger Shroff



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.