Dobaaraa Box Office Collection day 1: तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ की ठीक रही ओपनिंग, ऑनलाइन लीक ने बढ़ाई चिंता


तापसी पन्नू (Taapsee Pannnu) स्टारर फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन कुछ खास नहीं तो खराब भी नहीं कहा जाएगा. तापसी की पिछली फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’  से तुलना करें तो फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है. हालांकि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के लिए सबसे बड़ा झटका ये है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई. इस थ्रिलर फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ था. रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ये फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई.

‘दोबारा’ फिल्म को पायरेसी पोर्टल तमिल रॉकर्स पर लीक करने की जानकारी मिली है. इसके अलावा फिल्म को कई दूसरे एप्लीकेशन जैसे टेलीग्राम पर भी लीक किया गया है और जमकर डाउनलोड और शेयर किया जा रहा है. इसका सीधा असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा.

‘दोबारा’ की पहले दिन की कमाई

50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को लेकर उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म को ठीक ठाक ओपनिंग मिलेगी. उम्मीद के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन ठीक कलेक्शन किया. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक ‘दोबारा’ की ओपनिंग उम्मीद से बेहतर हुई है. तापसी पन्नू की पिछली फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ से बेहतर ओपनिंग हुई. फिल्म पहले दिन 72 लाख की कमाई करने में सफल हुई है’.

(फोटो साभार: Twitter)

वीकेंड में बेहतर कलेक्शन की उम्मीद

बता दें कि अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनीं ‘दोबारा’ में तापसी पन्नू ने शानदार काम किया है. इस फिल्म की कहानी भी काफी रोचक है. तापसी और अनुराग ‘मनमर्जियां’ फिल्म के बाद दूसरी बार साथ आए हैं. फिल्म को काफी पॉजिटिव रिस्पॉंस मिल रहा है. माना जा रहा है कि फिल्म वीकेंड में अच्छा खासा कलेक्शन कर सकती है.

ये भी पढ़िए-तापसी पन्नू ने एक बार फिर Boycott कल्चर पर कसा तंज, बोलीं- ‘ये मजाक बनकर रह गया है…’

ऑनलाइन लीक ने बढ़ाई चिंता

मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’ जहां ऑनलाइन लीक हो गई वहीं आईएमबीडी ने भी सिर्फ 3.5 रेटिंग दी है. फिल्म की कमाई पर इसका भी असर पड़ सकता है. इस फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा पावेल गुलाटी, राहुल भट्ट मुख्य भूमिका में हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करने का भी चलन चला हुआ है. इसे लेकर जहां फिल्ममेकर्स परेशान हैं, वहां रही सही कसर पायरेसी ने पूरी कर दी है.

Tags: Anurag Kashyap, Box Office Collection, Taapsee Pannu



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.