Double XL: क्रिकेट के बाद बॉलीवुड में धूम मचाएंगे शिखर धवन, हुमा कुरैशी के साथ करने जा रहे डेब्यू


सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) 4 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर चर्चा तेज है. लड़कियों के ओवरवेट को लेकर सामाजिक यर्थात पर तमाचा कसती यह फिल्म रिलीज के पहले ही चर्चा में है. इस फिल्म के जरिए लड़कियों के फिगर और मोटापे को लेकर बने ‘टैबू’ पर तंज कसा गया है. इस फिल्म में हुमा और सोनाक्षी सिन्हा 2 ओवरवेट लड़कियों का किरदार निभा रही हैं. अब फिल्म में एक नया अपडेट सामने आया है. इस फिल्म के जरिए क्रिकेटर शिखर धवन भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

हुमा कुरैशी के साथ रोमांस करते दिखेंगे शिखर धवन
क्रिकेटर शिखर धवन ग्राउंड पर धूम मचाने के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर भी तैयार हैं. शिखर धवन हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म डबल एक्सएल (Double XL) के जरिए अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म डबल एक्सएल (Double XL) में शिखर धवन हुमा कुरैशी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
हुमा कुरैशी ने शिखर धवन के साथ एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर में शिखर और हुमा एक रोमांटिक डांस के पोज में खड़े हैं. साथ ही एक अन्य फोटो में दोनों पास में बैठे हैं. इस फोटो को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में शिखर धवन, हुमा कुरैशी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

फिल्म की कहानी शिखर को आई पसंद
शिखर धवन ने फिल्म को लेकर मीडिया को दिए इंटरव्यू में अपना अनुभव भी साझा किया है. शिखर धवन ने बताया कि फिल्म की कहानी ने उनपर गहरी छाप छोड़ी है. शिखर ने बताया कि एक क्रिकेटर के तौर पर मेरा जीवन काफी हेक्टिक रहा है.

ऐसे में हमेशा मैं मनोरंजन के लिए अच्छी फिल्मों का सहारा लेता हूं. जब मेरे पास इस फिल्म का प्रस्ताव आया तो मैंने इसकी कहानी सुनी. फिल्म की कहानी ने मेरे ऊपर गहरी छाप छोड़ी. फिल्म के जरिए समाज में यह संदेश दिया गया है कि नौजवान लड़के-लड़कियों को अपने सपनों का पीछा नहीं छोड़ना चाहिए, फिर चाहे जो भी हो.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.