DOUBLE XL: हुमा कुरैशी के फर्स्ट लुक से उठा पर्दा, मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट आई सामने


DOUBLE XL Motion Poster: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) स्टारर फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) स्टारर फिल्म बॉडी शेमिंग पर आधारित  है. इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया,जिसमें हुमा कुरैशी का पहला लुक सामने आया है. इसके साथ ही ये भी साफ हो गया है कि फिल्म देखने के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि फिल्म 4 नबंवर को 2022 सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है. हुमा माइक पर बैठे हुए हैरान परेशान अंदाज में नजर आ रही हैं.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म ‘डबल एक्सएल’ का मोशन पोस्टर शेयर किया है. इस मोशन पोस्टर में स्टेडियम और माइक के साथ हुमा कुरैशी नजर आ रही हैं. तरण मे पोस्टर शेयर कर ट्वीट किया ‘हुमा कुरैशी: ‘डबल एक्सएल’ फर्स्ट लुक…टीम डबल एक्सएल ने फिल्म में हुमा कुरैशी के पहले लुक से पर्दा उठाया..को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा और महत राघवेंद्र है.. भूषण कुमार की सतराम रमानी के निर्देशन में बनी फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में’.


‘डबल एक्सएल’ में हुमा कुरैशी का अंदाज
जब से फिल्म ‘डबल एक्सएल’ का टीजर लॉन्च हुआ है, तब से फिल्म को दर्शकों के बीच उत्सुकता बनी हुई थी. अब पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें हुमा का अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है.बता दें कि सतराम रमानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा के साथ जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र नजर आएंगे. फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, विपुल शाह, राजेश बहल, साकिब सलीम, मुद्दस्सर अजीज और हुमा कुरैशी है.

ये भी पढ़िए-PHOTOS: ट्रेडिशनल ड्रेस को स्टाइल के साथ कैसे कैरी करें, यह कोई हुमा कुरैशी से सीखे

‘डबल एक्सएल’ फन के साथ मैसेज भी
‘डबल एक्सएल’ फिल्म के टाइटल के मुताबिक ही भारी भरकम महिलाओं के लिए आउटफिट की कहानी है. माना जा रहा है कि फिल्म लोगों को खूब गुदगुदाएगी साथ ही मैसेज भी देगी. इस फिल्म में प्लस साइज वाली महिलाओं की बॉडी शेमिंग करने वालों को हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा करारा जवाब देती नजर आएंगी.

Tags: Huma Qureshi, Sonakshi sinha





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.