Drishyam 2 Collection: विजय सलगांवकर का भा रहा अंदाज, दूसरे शुक्रवार 112 करोड़ के पार पहुंची कमाई


हाइलाइट्स

‘दृश्यम 2’ ने दूसरे शुक्रवार को भी की ठीक-ठाक कमाई.
वीकेंड पर बढ़ सकता है फिल्म का बिजनेस.

मुंबई. साउथ की फिल्मों का रीमेक सफलता दिला सकता है, इसका एक और उदहारण ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के जरिए मिला है. कंटेंट के लिहाज से साउथ की फिल्में स्ट्रॉन्ग हैं और यदि उनका हिंदी रीमेक बनाया जाता है तो सफलता तकरीबन पक्की होती है. यह सोचकर अभिषेक पाठक फिल्म ‘दृश्यम 2’ लेकर आए थे. फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक, अच्छा बिजनेस कर लिया है और फिल्म 112 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है.

‘दृश्यम 2’ 18 नवम्बर को रिलीज हुई थी. फिल्म का पहला हाफ जहां कहानी का बेस तैयार करता है. वहीं, दूसरा हाफ रोमांच बढ़ा देता है. खासकर क्लाइमेक्स में विजय सलगांवकर का अंदाज दर्शकों को पसंद आ रहा है और सिनेमा हॉल में तालियां भी बज रही हैं. यही कारण है कि फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को भी ठीक ठाक बिजनेस किया. खबरों के अनुसार, शुक्रवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7 करोड़ के पार रहा. फिल्म की कमाई में गुरुवार के मुकाबले 10 प्रतिशत की कमी बताई जा रही है, इसके पीछे एक बड़ा कारण फिल्म ‘भेड़िया’ का रिलीज होना भी माना जा रहा है.

फोटो साभार: twitter@taran_adarsh)

आने वाले दिनों में बढ़ सकती है कमाई
फिल्म विशेषज्ञों के अनुसार ‘भेड़िया’ की शुरुआत इतनी अच्छी नहीं रही है. ऐसे में आने वाले दिनों में ‘दृश्यम 2’ को इसका फायदा मिल सकता है. शनिवार और रविवार को भी फिल्म की कमाई का आंकड़ा बढ़ सकता है. फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म की एडवांस बुकिंग अच्छी है और वीकेंड में यह फिल्म 125 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. तरण के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 7.87 का बिजनेस किया और इसका अब तक का कुछ बिजनेस 112.53 करोड़ रुपये हो चुका है.

Tags: Ajay devgan, Tabu



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *