DUNKI की शूटिंग के लिए तापसी पन्नू संग लंदन-यूरोप जाएंगे शाहरुख खान,पंजाब में बाइक पर गाएंगे गाना?


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की ‘डंकी’ (DUNKI) फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग बहुत ही जल्द शुरू होने वाली है. बताया जा रहा है कि शाहरुख जल्द ही फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए विदेश के लिए रवाना होंगे. बता दें कि शाहरुख ने हाल ही में निर्देशक एटली और नयनतारा के साथ ‘जवान’ की शूटिंग पूरी की है. अब अपकमिंग फिल्म की शूटिंग वह तापसी के साथ करने वाले हैं. यह पहली बार होगा जब पर्दे पर दोनों की जोड़ी साथ नजर आएगी.

‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान जल्द ही तापसी और ‘डंकी’ टीम के साथ लंदन और यूरोप के लिए उड़ान भरेंगे. लंदन में वह कुछ दिनों तक शूटिंग करने के बाद फिर यूरोप के लिए रवाना होंगे. दोनों अगस्त के पहले तक शूटिंग करेंगे और फिर भारत लौट आएंगे.

पंजाब में करेंगे गाने की शूटिंग
रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए आगे बताया गया है कि शाहरुख खान मुंबई लौटने के बाद फिर पंजाब इसकी शूटिंग करेंगे. इतना ही नहीं, सूत्र ने खुलासा किया कि -”नार्थ इंडिया में शूटिंग के दौरान शाहरुख को एक बेहद शानदार अनुभव महसूस होगा. क्योंकि एसआरके शहर के बाहरी इलाकों में शूटिंग करेंगे. वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर पंजाब में गाना गाएंगे.”

बता दें कि इससे पहले भी शाहरुख खान कई बार अपने फिल्मों की शूटिंग पंजाब में कर चुके हैं. उन्होंने फिल्म ‘वीर ज़ारा ‘ (Veer Zara) और ‘रब ने बना दी जोड़ी’ )Rab Ne Bana Di Jodi) की शूटिंग पंजाब में भी की है.

अगले साल रिलीज होगी फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कहानी एक पंजाबी लड़के की है, जो कुछ इसी तरह से कनाडा पहुंचता है. बताया तो ये भी जा रहा है कि यह फिल्म बॉर्डर इमिग्रेशन के मुद्दे पर बेस्ड है. हालांकि, हिरानी ने इस अनाउंसमेंट वीडियो पर गौर करें तो यह कॉमेडी फिल्म जिसमें इमोशंस भी होगा और रोमांस भी है. ‘डंकी’ 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म के प्रॉडक्शन से शाहरुख की वाइफ गौरी खान भी जुड़ी हुई हैं.

Tags: Rajkumar Hirani, Shah rukh khan, Taapsee Pannu



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.